हीरोइन बनने से पहले इतनी मोटी दिखती थी ये अभिनेत्री, आज देखकर यकीन नहीं करोगे

फिल्म मुसाफिर से लोकप्रिय बनी एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने बहुत कम समय में बॉलीवुड की दुनिया में अपना नाम बना लिया था. लेकिन कुछ ही सालों बाद समीरा फिल्मो से दूर चली गई. जिनका आज जन्मदिन हैं. उनका जन्म 14 दिसंबर साल 1980 में आंध्रप्रदेश के राजहमुन्द्री में हुआ था.

Third party image reference
करियर की बात करे तो उन्होंने साल 2002 में आई फिल्म मैंने दिल तुझको दिया से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. जिस फिल्म में उनके ज्यादा नोटिस नहीं किया गया था. लेकिन उन्हें फिल्म मुसाफिर, दे दना दन, डरना मना हैं, आक्रोश और वन टू थ्री जैसी फिल्मो से असली पहचान मिली थी.

Third party image reference
समीरा रेड्डी को लास्ट बार साल 2012 में रिलीज हुई प्रकाश झा की फिल्म चक्रव्यूह में देखा गया था. फ़िलहाल वह फिल्मो से दूर चली गई हैं. समीरा ने साल 2014 में इंडियन इंटरप्रेन्योर अक्षय वरदे से शादी कर अपना घर बसा लिया था. जो आज एक बेटे हंस की मां बनकर अपना घर संभाल रही हैं.

Third party image reference
अपने जन्म दिन के मौके पर समीरा रेड्डी ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर अपनी पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमे समीरा काफी मोटी और वजनदार दिख रही हैं. बता दे की, समीरा की यह तस्वीरें उनके स्कूल समय की हैं. जिसमे शायद समीरा को आप पहचान नहीं पाओगे. और आज देखकर आप यकीन नहीं कर पाओगे.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments