गुड न्यूज़ फिल्म की एक्ट्रेस ने कहा- मैं प्रेग्नेंट होना चाहती हूँ

Image result for गुड न्यूज़ फिल्म की एक्ट्रेस ने कहा- मैं प्रेग्नेंट होना चाहती हूँफिल्म गुड़ न्यूज को लेकर मीडिया में हर ओर चर्चा है. इस फिल्म का दर्शक बेताबी से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म का ट्रेलर जब से सामने आया है तब से ही अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दलजीत दोसांझ बॉलीवुड टाउन की सुर्खियों में हैं. यह एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है. राज मेहता द्वारा निर्देशित यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी.

Third party image reference
अक्षय कुमार ने प्रेग्नेंसी से जुड़े अंधविश्वासों पर बात करते हुए कहते हैं कि अक्सर प्रेग्नेंट महिलाओं को कहा जाता है कि उन्हें लड्डू खाने चाहिए. तो वहीं जब कियारा आडवाणी से ये सवाल किया जाता है कि क्या उन्होंने लड्डू खाया है. तो इसका बड़े मजेदार अंदाज में जवाब देते हुए कियारा कहती हैं कि उन्होंने कभी भी लड्डू खाए ही नहीं हैं, क्योंकि वो कभी प्रेग्नेंट ही नहीं हुईं. उसके बाद कियारा ने आगे कहा, 'मैं सिर्फ इसलिए प्रेग्नेंट होना चाहती हूं ताकि मैं वो सब खा सकूं जो मैं खाना चाहती हूं. कियारा के इस जवाब पर हर कोई खिलखिला पड़ा.

Third party image reference
बता दें कि इससे पहले करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में दूसरे बच्चे के सवाल पर कहा था कि, 'मैं अभी दूसरा बच्चा प्लान नहीं कर रही, तैमूर के साथ बहुत खुश हूं. दोनों अपने-अपने कामों में बहुत ज्यादा व्यस्त हैं. ऐसे में फिलहाल हम अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ बैलेंस कर के चलना चाहते हैं.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments