ना माता-पिता ना पति अभिषेक, इस शख्स से पागलों की तरह प्यार करती हैं ऐश्वर्या


Third party image reference
अभिषेक बच्चन की पत्नी और बच्चन खानदान की बहू ऐश्वर्या राय कोआप सभी लोग अच्छी तरह से जानते होंगे। ऐश्वर्या राय मिस वर्ल्ड रह चुकी है। उन्होंने अपने करियर में देवदास, ए दिल है मुश्किल, हम दिल दे चुके सनम, जोधा अकबर, द लास्ट लीजन जैसी कई फिल्मों में काम किया।

Third party image reference
ऐश्वर्या राय का जन्म 1 नवंबर 1973 को हुआ था। साल 2007 में इन्होंने अभिषेक बच्चन से शादी की। शादी होने के बाद यह काफी कम फिल्मों में नजर आईं। इस पोस्ट में हम आपको उस शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको ऐश्वर्या राय अपने माता-पिता और पति से भी ज्यादा प्यार करती हैं। आइए जानते हैं

Third party image reference
हम बात कर रहे हैं आराध्या की जो कि ऐश्वर्या राय की बेटी हैं। कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय ने अपनी बेटी की खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी। ऐश्वर्या राय ने आराध्या की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा था कि मैं अपनी दुनिया में तुम्हें पागलों की तरह प्यार करती हूं। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल हुई थी। इस तस्वीर में आराध्या काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही थी।

Third party image reference
कुछ समय पहले ही बच्चन परिवार ने आराध्या का आठवां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। हाल ही में ऐश्वर्या राय की बेटी ने एनुअल फंक्शन में भी भाग लिया था। उन्होंने इस दौरान काफी खूबसूरत साड़ी पहनी थी। उन्होंने काफी अच्छी स्पीच दी जिसको सुनकर लोगों ने तालियां बजाईं।

Third party image reference
साल 2011 में ऐश्वर्या राय ने आराध्या को जन्म दिया था। एनुअल फंक्शन में आराध्या ने महिला सशक्तिकरण के मुद्दे पर बेहतरीन स्पीच दी। इस वजह से आराध्या के दादा अमिताभ बच्चन काफी ज्यादा खुश हुए।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments