बीवी ने कपड़े धोने के लिए चलाई वाशिंग मशीन, नजारा देख पति हक्का बक्का रह गया


Third party image reference
कभी कभी लाइफ में चीजें जैसी दिखती हैं वैसी होती नहीं हैं. ऐसा ही कुछ रूस में रहने वाले एक व्यक्ति के साथ हुआ. वाशिंग मशीन के बारे में तो आप सभी जानते ही हैं. आप में से कई इसे इस्तेमाल भी करते हैं. कपड़े धोने के लिए वाशिंग मशीन सबसे बढ़िया माध्यम होता हैं. इसमें कपड़े डालने के कुछ मिनट बाद ये चकाचक धुल जाते हैं और साफ भी हो जाते हैं. हालाँकि कई बार ये वाशिंग मशीन बच्चों के लिए खतरनाक भी साबित हो सकती हैं. ऐसे में जब भी इसका इस्तेमाल किया जाए तो बच्चों को इससे दूर ही रखना चाहिए. बच्चों को वाशिंग मशीन के आसपास बिना निगरानी के नहीं जाने देना चाहिए.

Third party image reference
अब जरा सोचिये आपअपने घर के कमरे में जाते हैं और वहां आपकी नजर वाशिंग मशीन के अंदर एक बच्चे के चेहरे पर पड़ती हैं. तो आपका रिएक्शन क्या होगा? यक़ीनन आप डर जाएंगे. ऐसा ही कुछ रूस में रहने वाले एक व्यक्ति के सतह भी हुआ. जब वो अपने घर में टहल रहा था तो उसकी नजरें वाशिंग मशीन पर पड़ी और उसे एक बड़ा ही दिल दहला देने वाला नजारा दिखा. उसने देखा कि इस वाशिंग मशीन के अंदर कपड़ो के बीच एक बेबी का फेस दिखाई दे रहा हैं. ये बेबी और कोई नहीं बल्कि उसका बेटा ही था. जरा एक बार आप भी इस तस्वीर को देख ले.
इस फोटो को देख यक़ीनन आप भी एक पल के लिए घबरा गए होंगे. पर जब आपको सच्चाई पता चलेगी तो जोर जोर से हंसने लगोगे. दरअसल वाशिंग मशीन के अंदर जो बच्चा दिखाई दे रहा हैं वो असली नहीं हैं. बल्कि वो तो टीशर्ट पर छपी बच्चे की फोटो हैं. दरअसल एक पिता ने अपने टीशर्ट पर अपने बेटे की फोटो प्रिंट करवा रखी थी. अब जब उसकी बीवी ने उस टीशर्ट को धोने के लिए वाशिंग मशीन में डाला तो उसके पति को पहली नजर में ऐसा लगा मानो बीवी ने अपने बेटे को ही वाशिंग मशीन के अंदर डाल दिया हो. ये नजारा देख पहले तो वो शख्स बहुत डर गया लेकिन बाद में जब उसे पता चला की ये सिर्फ टीशर्ट हैं तो बहुत हंसा.

Third party image reference
इस तास्वीर को Imgur पर ARussianAndHisBike नाम के यूजर ने शेयर किया हैं. इसके साथ ही उसने कैप्शन में लिखा कि “यदि आप भी अपनी बच्चे के प्रिंट वाली फेवरेट टीशर्ट वाशिंग मशीन में धोने जा रहे हैं तो उस पर एक चेतवानी जरूर लिख दे.
उधर सोशल मीडिया पर जब ये तस्वीर वायरल हुई तो लोगो के भी होश उड़ गए. हालाँकि सच्चाई जान उन्हें भी बड़ा मजा आया. किसी ने सलाह दी कि आप अपनी बेबी प्रिंट वाली टीशर्ट को उल्टा कर धोने के लिए डाले. इस तरह इसे अचानक यूं देख कोई डरेगा नहीं. वहीं एक ने कहा कि इस तरह की चीजें खतरनाक भी हो सकती हैं. ऐसा नजारा देख कमजोर दिल वालो को अटैक भी आ सकता हैं.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments