बॉलीवुड फिल्मों के वो सितारे जिन्हें शायद आप अब कभी ना देख पायें

Image result for राज किरणबॉलीवुड में एक से बढ़कर एक से सुपरस्टार हुए जिन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में दी इसमें से कुछ ऐसे भी स्टार हैं जो सुपरस्टार होने के बावजूद भी फिल्मी दुनिया से ऐसे गायब हुए कि लोगों को पता नहीं है कि अब वह कहां है और किस हाल में है। आज हम ऐसे ही तीन सुपरस्टार के बारे में बात करेंगे
1) पृथ्वी

Third party image reference
90 के मशहूर अभिनेता पृथ्वी जिन्होंने फिल्म दिल का क्या कसूर में अरुण कुमार की भूमिका निभाई थी। और यह फिल्म सुपरहिट रही इस फिल्म के गाने लोग आज भी पसंद करते हैं। इस फिल्म के अलावा पृथ्वी ने कई और फिल्में की लेकिन जो शोहरत उन्हें फिल्म दिल का क्या कसूर से मिली वह उन्हें बाकी फिल्मों से नहीं मिली और सभी फिल्में फ्लॉप रही। जब पृथ्वी की फिल्में फ्लॉप होने लगी तो वह सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर फिल्मों में काम करने लगे। साल 2003 में उन्होंने फिल्म खंजर में आखिरी बार काम किया। इसके बाद वह कभी नजर नहीं आए पृथ्वी अब कहां है किस हाल में है यह किसी को नहीं पता है।
2) राज किरण

Third party image reference

Third party image reference
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता राजकिरण ने कई फिल्मों में काम किया है। जिसमें कर्ज, तेरी मेहरबानियां, घर हो तो ऐसा जैसी मशहूर फिल्मों में काम कर चुके हैं। इनका पूरा नाम राजकिरण मेहतानी है। यह अभिनेता आज कहाँ है। किस हाल में है ये किसी को नहीं पता है।
3) जैस्मिन

Third party image reference
1988 की मशहूर फिल्म वीराना में काम करने वाली अभिनेत्री जैस्मिन इस फिल्म के जरिए रातों-रात सुपरस्टार बन गई इस फिल्म के अलावा जैसमिन ने और भी हॉरर फिल्मों में काम किया है। जिसमें बंद दरवाजा और पुरानी हवेली जैसी मशहूर फिल्मों में जिसमें उन्होंने काम किया है। लेकिन अचानक यह अभिनेत्री फिल्मों से पूरी तरह से गायब हुई आज के समय में वह कहां है किस हाल में है यह किसी को नहीं पता है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments