एयरपोर्ट पर नहीं आया बॉयफ्रेंड का ख़याल जो इस अभिनेता को किस कर बैठी ये एक्ट्रेस, देखें

 सफलता पाने का एकमात्र सटीक साधन अगर कोई है तो वो 'सच्ची मेहनत' है, किस्मत एक या दो बार साथ दे देगी किंतु लंबी रेस का घोड़ा बनना है तो सही तरीका अपनाना ही पड़ेगा। आलिया भट्ट काम के प्रति अपनी लगन से इस बात का सबूत देती आ रही हैं।

Image- abpnews.abplive.in
महेश भट्ट की बेटी होने की वजह से आलिया को भले ही आसानी से बॉलीवुड में एंट्री मिल गयी हो पर आलिया के सच्चे टैलेंट की वजह से ही वह इस इंडस्ट्री में टिक पायी हैं। आलिया एक समय में बहुत सारे कामों को सँभालने में माहिर हैं, जहाँ वह अपने बॉयफ्रेंड रणबीर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' कर रही हैं वहीँ साथ में वह 'सड़क 2' की शूटिंग के लिए भी अपना वक़्त मैनेज कर रही हैं।

Image- abpnews.abplive.in
हाल ही में 'सड़क 2' के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग पूरी हुई। शूटिंग ख़तम करने के बाद चुलबुली आलिया आदित्य रॉय कपूर और गुलशन ग्रोवर के साथ मुंबई लौट आई हैं। तीनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। 64 वर्ष के गुलशन युवा स्टार्स से पीछे नहीं हटे और पूरे स्टाइल में दिखे।

Image- abpnews.abplive.in

Image- instagram.com
लगता है साथ में काम करने की वजह से आलिया और आदित्य करीब आ गए हैं जो बिछड़ते वक़्त आलिया ने आदित्य को बाएं गाल पर किस कर दिया। एंटरटेनमेंट एजेंसी 'वूंपला' ने तस्वीरें शेयर करते हुए इस किस्से की जानकारी दी। हालांकि कुछ फैंस ने आलिया की इस हरकत पर नाराज़गी जताई है।

Image- abpnews.abplive.in

Image- deccanchronicle.com
आलिया रणबीर के साथ एक सीरियस रिश्ते में हैं, ऐसे में उन्हें रणबीर के प्रति लॉयल रहना चाहिए। शायद एयरपोर्ट पर आलिया को रणबीर का ख़याल नहीं आया होगा। बता दें कि 'सड़क 2' का निर्देशन महेश भट्ट कर रहे हैं और फिल्म में आलिया की बहन पूजा भट्ट और संजय दत्त भी अहम रोल में नज़र आएंगे। आप इस बारे में अपने विचार ज़रूर बताएं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments