बिग बॉस : बेघर होते ही हिंदुस्तानी भाऊ ने खोले घर के राज, कह दी इतनी बड़ी बात


Third party image reference
बिग बॉस सीजन 13 इस बार दर्शकों के बीच बेहद पॉपुलर हो रहा है. 'बिग बॉस 13' के वीकेंड का वॉर में विकास फाटक यानी हिंदुस्तानी भाऊ घर से बेघर हो गए हैं. बिग बॉस के घर से निकलने के बाद हिंदुस्तानी भाऊ ने कई राज खोले. साथ ही दूसरे कंटेस्टेंट को लेकर बड़ी बात कह दी.

Third party image reference
बेघर होने की वजह पर बात करते हुए हिंदुस्तानी भाऊ ने कहा कि 'मैं अपने परिवारवालों को लगातार याद कर रहा था ऐसे में मेरा बाहर निकलना ही ठीक है. मेरे लिए पैसा और प्रसिद्धि बाद में है, मां पहले है. मैं दो-तीन दिन से ज्यादा अपनी मां को छोड़कर कभी नहीं गया. इसलिए मैं बिग बॉस से मुझे यहां से बाहर निकालने के लिए विनती कर रहा था'.

Third party image reference
बिग बॉस को लेकर भी हिंदुस्तानी भाऊ ने बड़ी बात कह दी. उन्होंने कहा कि घर के अंदर हर किसी के चेहरे के ऊपर एक दूसरा चेहरा है। एक घंटे का शो देखकर आप किसी को जज करने लगते है. टीवी पर हर कोई आपको बहुत अच्छा लगता है लेकिन जब आप उसके साथ 24 घंटे रहते हैं तो उसकी हरकतें, उसके तरीके दिखने शुरू होते हैं'.

Third party image reference
आपको बता दे कि बिग बॉस सीजन 13 इस बार 5 हफ्तों के लिए आगे बढ़ा दिया गया है. यानी इसका फाइनल अब जनवरी की जगह फरवरी में होगा. खबरों के अनुसार आगे का यह शो सलमान खान की जगह अब फराह खान होस्ट करेगी.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments