पति ने निकाला घर से और मां छोड़ गई साथ, अब दो बच्चों के साथ अकेली रह रही है ये अभिनेत्री

 स्टार्स की लाइफ में जितने जल्दी शादी होती हैं उतने ही जल्दी उनका तलाक भी हो जाता हैं। क्योंकि इनके रिश्ते बड़े ही नाज़ुक होते हैं छोटी छोटी बातों से इनके रिश्तों में दरार आ जाती हैं। आज हम एक ऐसी ही तलाकशुदा अभिनेत्री चाहत खन्ना के बारे में बताने वाले हैं।

Third party image reference
चाहत खन्ना एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री है। उन्होंने कई टीवी धारावाहिकों जैसे बड़े अच्छे लगते हैं, क़ुबूल है और कुछ फिल्मों में काम किया था। चाहत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2005 में आए सीरियल 'कुमकुम: प्यारा सा बंधन' से की थी। इसके बाद वे हीरो 'भक्ति ही शक्ति है', 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना', 'बड़े अच्छे लगते हैं' सीरिलयों में नजर आई। वे आखिरी बार 'कुबूल है' (2014) शो में नजर आई थी।

Third party image reference
आपको यक़ीन नहीं होगा चाहत खन्ना ने एक बार नहीं बल्कि दो बार शादी की और दोनों बार इन्हें पतियों से तलाक ही हाथ मिला। लेकिन उन्हें बच्चों की परवरिश ज़रूर मिली चाहत को दोनों शादियों से दो बच्चें हुये जिनकी परवरिश चाहत ख़ुद अकेले कर रही हैं।

Third party image reference
चाहत खन्ना की पहली शादी भरत नरसिंघानी से हुई और दोनों का रिश्ता मात्र एक साल तक ही चला और दोनों में तलाक हो गया। फिर चाहत की दूसरी शादी फरहान मिर्ज़ा से हुई पर दोनों का रिश्ता भी ज़्यादा समय ना चल सका और फरहान ने चाहत को घर से बाहर कर दिया।

Third party image reference
इसी बीच चाहत के मां की भी मौत हो गई, अब चाहत दोनों बच्ची की परवरिश ख़ुद कर रही हैं और साथ ही काम भी। अब चाहत के साथ ना उनकी मां हैं और ना ही कोई पति वो अब बिलकुल अकेली हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments