प्लेबॉय के लिए फोटोशूट करवाकर सुर्खियों में आईं ये अभिनेत्रियां, ये रही लिस्ट!

कुछ वक्त पहले ही बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस फाखरी ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि उन्हें प्लेबॉय मैगजीन कॉलेज एडिशन का ऑफर आया था लेकिन उन्होंने इस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया था। बता दें कि ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो प्लेबॉय मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाकर सुर्खियों में आ चुकी हैं। वहीं इस लिस्ट में एक बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम भी शामिल है।

Third party image reference
किम कार्दशियां

Third party image reference
किम कार्दशियां भी प्लेब्वॉय के लिए फोटोशूट करवा चुकी हैं। बता दें कि 2007 में किम कार्दशियां प्लेब्वॉय मैगजीन के कवर पेज पर नजर आई थीं। वहीं उन्होंने अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।
जेसिका एल्बा

Third party image reference
हॉलीवुड अभिनेत्री जेसिका एल्बा का एक बिकिनी शॉट 2006 में प्लेबॉय मैगजीन के कवर पर छापा गया था। लेकिन ये कवर पेज बिना अभिनेत्री की इजाजत के छपा था, जिसके बाद अभिनेत्री से मैगजीन की ओर से माफी मांगी गई थी। वहीं बाद में खबर आई थी कि अभिनेत्री ने मैगजीन के साथ सुलह कर ली है।
मैडोना

Third party image reference
पॉप स्टार मैडोना शुरू से ही अपनी बोल्ड अदाओं के लिए सुर्खियों में रह चुकी हैं। ऐसे में वो कई मैगजीनों के लिए न्यूज पोज दे चुकी हैं। बता दें कि मैडोना भी प्लेब्वॉय मैगजीन के लिए फोटोशूट करवा चुकी हैं।
मर्लिन मुनरो

Third party image reference
हॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिनी जाने वालीं मर्लिन मुनरो भी प्लेब्वॉय मैगजीन के लिए फोटोशूट करवा चुकी हैं। अपने फोटोशूट के बाद मर्लिन सुर्खियों में आ गई थीं। 
शर्लिन चोपड़ा

Third party image reference
बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा प्लेबॉय मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवा चुकी हैं। प्लेबॉय मैगजीन के कवर पर नजर आने के बाद शर्लिन सुर्खियों में आ गईं थीं। वहीं एक बार वो ट्विटर पर भी अपनी न्यूड तस्वीरें शेयर करने के चलते साइट द्वारा बैन की जा चुकी हैं। बता दें कि शर्लिन कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। फिल्मों की लिस्ट में शाहिद कपूर के साथ दिल बोले हड़िप्पा भी शामिल है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments