इस एक्ट्रेस ने 'ऐश्वर्या' बन कर सलमान को दिया था सहारा, इस समय ऐसे कमा रही मोटी रकम

दोस्तों एक्टर सलमान खान की फिल्म "लकी" से करियर शुरू करने वालीं एक्ट्रेस "स्नेहा उल्लाल" का जन्म 18 दिसंबर को हुआ था। एक्ट्रेस स्नेहा ने साल 2005 में सलमान के साथ फिल्म "लकी नो टाइम फॉर लव" से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। उनकी तुलना ऐश्वर्या राय बच्चन से की गई थी। कहा यह भी गया था कि ऐश्वर्या से ब्रेकअप के बाद सलमान उनकी तरह दिखने वाली लड़की को लॉन्च कर रहे हैं।

Third party image reference
दोस्तों पहली ही फिल्म से चर्चा में रहने वाली स्नेहा बहुत ही समय से लाइमलाइट से दूर हैं। 18 दिसंबर 1987 को जन्मीं स्नेहा के जन्मदिन पर जानते हैं आखिर वो इन दिनों क्या कर रही हैं। सलमान की स्नेहा से मुलाकात तब हुई जब वह ऐश्वर्या से जुदा हुए थे। इस दौरान सलमान के टूटे दिल ने स्नेहा के करियर को उभारा। साथ ही सलमान को मौका मिला ब्रेकअप से बाहर आने का। ऐसी खबरें उन दिनों खूब छपी कि सलमान को दूसरी 'ऐश्वर्या' मिल गई।

Third party image reference
दोस्तों दर्शकों ने जब स्नेहा को पहली बार पर्दे पर देखा तो एक बार तो उन्हें भी यही लगा कि ये तो ऐश्वर्या ही हैं। हालांकि पहली फिल्म के बाद वो गायब सी हो गईं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया था। इसके बाद उन्होंने आर्यन (2006), जाने भी दो यारो (2007) और क्लिक (2009) में काम किया हैं।

Third party image reference
दोस्तों मायानगरी में मिली असफलता के बाद उन्होंने तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की ओर अपना रुख किया था। फिल्में न चलने के पीछे स्नेहा ने कहा था- जब मैं फिल्मों में आई थी तब मैं सिर्फ 15-16 साल की ही थी। फिल्म का ऑफर आया और वो भी सलमान खान की तरफ से तो कर लिया लेकिन उस समय मैंने कड़ी मेहनत नहीं की थी।"

Third party image reference
दोस्तों जून 2017 में स्नेहा ने एक इंटरव्यू में बताया था, मैं तीन साल तक ऑटोइम्यून डिसऑर्डर से पीड़ित थीं। जो कि खून से संबंधित बीमारी है। मैं इतनी कमजोर हो गई थी कि एक्ट्रेस के तौर पर खरी नहीं उतर पा रही थी। यहां तक कि मुझे चलने, डांस करने और लगातार शूटिंग करने में भी बहुत ही परेशानी होती थी। इसके बाद मैंने फैसला किया कि मुझे काम से ब्रेक लेकर अपनी बीमारी का इलाज कराना चाहिए, क्योंकि मैं हर दूसरे दिन बीमार पड़ रही थी।

Third party image reference
दोस्तों एक्ट्रेस स्नेहा को आखिरी बार 2015 में आई बॉलीवुड फिल्म बेजुबां इश्क में देखा गया था। हालांकि वह विज्ञापन से मोटी रकम कमा लेती है। स्नेहा कई परफ्यूम ब्रांड का विज्ञापन कर चुकी हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments