इस खतरनाक बीमारी के चलते ज्यादा देर तक गुस्सा नहीं रह सकते सलमान खान

आज हम आपको सलमान खान की एक ऐसी खतरनाक बीमारी के बारे में बताएंगे जिसके चलते सलमान खान ज्यादा देर तक गुस्सा नहीं रह सकते। तो चलिए शुरू करते हैं।

Third party image reference
आपने देखा होगा बॉलीवुड के कई सितारे खतरनाक बीमारियों के शिकार होते रहते हैं। कई सितारों को तो कैंसर जैसी गंभीर बीमारियां भी हो जाती है। लेकिन वह बीमारी जल्दी ठीक भी हो जाती है। लेकिन सलमान खान को एक ऐसी खतरनाक बीमारी हुई है जो ठीक तो हो जाती है लेकिन दोबारा फिर हो जाती है। तो चलिए आपको बताते हैं।

Third party image reference
उस खतरनाक बीमारी का नाम है ट्राइजेमिनल न्यूरेल्जिया। इस बीमारी का नाम जितना अटपटा है उतनी ही यह खतरनाक है। इस बीमारी के चलते इंसान के शीश के बगल वाले हिस्से में काफी तेज दर्द होता है। यदि कोई इंसान ज्यादा गुस्सा करता है तो उसके कारण नसों में तनाव पैदा होता है और दर्द असहनीय हो जाता है। अगर यह बीमारी गंभीर हो जाती है तो इंसान को खाते वक्त, दाढ़ी बनाते वक्त और बोलते वक्त काफी दर्द महसूस होता है।

Third party image reference
बात करें सलमान खान के वर्क फ्रंट की, तो उनकी आने वाली फिल्म का नाम है दबंग 3। यह फिल्म 30 दिसंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है प्रभुदेवा ने। इस फिल्म में आपको साई मांजरेकर और सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान के साथ नजर आएंगी।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments