कभी सलमान खान ने कर दी थी लात-घूसों से पिटाई, अब गर्लफ्रेंड के साथ नजर आया यह अभिनेता

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के गुस्से से तो पूरी फिल्म इंडस्ट्री अच्छी तरह वाकिफ है। सलमान गुस्से में सामने वाले पर हाथ उठाने से भी नहीं चूकते। आज हम ऐसे ही एक अभिनेता की चर्चा करने जा रहे हैं जो सलमान खान के गुस्से का शिकार हो चुका है। तो चलिए जान लेते हैं इस अभिनेता के बारे में। आप हमें ऐसे ही बॉलीवुड गॉसिप के लिए फॉलो कर सकते हैं।

Third party image reference
दोस्तों हम बात कर रहे हैं अभिनेता रणबीर कपूर की। इन दिनों रणबीर आलिया भट्ट से अपने अफेयर को लेकर बी-टाउन का हॉट टॉपिक बने हुए हैं। एक बार फिर दोनों को साथ में स्पॉट किया गया। रणबीर और आलिया की जोड़ी कैसी लग रही है आप हमें नीचे कमेंट करके जरूर बताएं

Third party image reference
तो दोस्तों जैसा कि हम बात कर रहे हैं रणबीर कपूर और सलमान खान के झगड़े की। अब आप सोच रहे होंगे रणबीर और सलमान का झगड़ा कब हुआ भाई। तो आपकी जानकारी के लिए बता दें यह झगड़ा तब हुआ था जब रणबीर कपूर को बॉलीवुड में कोई जानता नहीं था। उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री नहीं की थी। उस समय रणबीर सिर्फ स्टारकिड के नाम से जाने जाते थे।

Third party image reference
दोनों के बीच झगड़े की शुरुआत हुई मुंबई के एक पब में। सल्लू भाई अपनी फिल्म वांटेड और रेडी की सक्सेस पार्टी के लिए संजय दत्त के साथ मुंबई के एक पब में गए थे जहां रणबीर भी अपने दोस्तों के साथ चिल कर रहे थे। किसी बात को लेकर सलमान और रणबीर के बीच तीखी बहस होने लगी जिसके बाद सलमान ने रणबीर की थप्पड़ और लात-घूसों से पिटाई करना शुरू कर दी। संजय दत्त ने बीच बचाव किया।
जब इस बात की खबर सलमान खान के पिता सलीम खान को लगी तो उन्होंने रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर से सलमान के इस बर्ताव को लेकर माफी मांगी। आज रणबीर ने अपने साथ हुए उस इंसीडेंट को भुला दिया है। सलमान खान आज उनके अच्छे दोस्त और आइडल बन चुके हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए चर्चा में हैं। अमिताभ बच्चन और नागार्जुन जैसी स्टारकास्ट से सजी इस फिल्म में आलिया भट्ट फीमेल लीड रोल में हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments