जब देर रात काम करके घर लौटती हैं दीपिका तो ऐसा बर्ताव करते हैं रणवीर, सच्चाई चौंका देगी

दीपिका ने इस साल कोई फिल्म नहीं की लेकिन फिर भी वह सुर्ख़ियों में बनी रहीं। अब दीपिका का व्यक्तित्व ही कुछ ऐसा है कि सभी उनके बारे में जानने को बेताब रहते हैं। 10 जनवरी को दीपिका की फिल्म 'छपाक' रिलीज़ होने वाली है।

Image- newzhook.com
दीपिका ने अभी से ही प्रमोशन शुरू कर दी है। हाल ही में दीपिका ने 'मुंबई मिरर' को एक इंटरव्यू दिया जिसमें पद्मावत एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होनें रणवीर के साथ बैठ के 'वॉर' फिल्म देखी थी। दीपिका के अनुसार उन्होनें ऋतिक के सीन्स को रोक-रोक के देखा और कहा था-"क्या नाचता है, क्या दिखता है"।

Image- news18.com
रोहिणी अय्यर की पार्टी में ऋतिक ने दीपिका को चॉकलेट केक खिलवाया था जिसकी वीडियो खूब वायरल हुई। इस पर दीपिका ने कहा-"ऋतिक के साथ मेरी वो वीडियो फिल्ममेकर्स को ये बताने के लिए थी कि अब उन्हें हम दोनों को साथ में कास्ट करना चाहिए"।

Image- filmymama.com
दीपिका ने ये खुलासा भी किया कि जब वह देर रात शूटिंग करके घर लौटती हैं तो रणवीर उनके साथ कैसा बर्ताव करते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस मामले में रणवीर बहुत बड़े दिल के हैं और दीपिका से दूर रहना बर्दाश्त कर लेते हैं।

Image- filmibeat.com
दीपिका बोलीं-"छपाक की शूटिंग के दौरान मैं देर रात तक काम करती थी, लेट हो जाती थी लेकिन मुझे रणवीर की वजह से चिंतित होने की ज़रुरत नहीं थी। वो बहुत समझदार है। अगर मैं उसे फोन ना करूँ या लेट हो जाऊं तो उसे कोई परेशानी नहीं होती"।

Image- pinterest.com
फिर दीपिका और अपने पुराने रिश्ते याद आ गए जिनमें उन्हें इतनी आज़ादी नहीं थी और कहा-"मैं पहले ऐसे रिलेशनशिप्स में रह चुकी हूँ जिनमें इस प्रकार का समझौता नहीं था, पर रणवीर को पता है कि हम दोनों की प्रोफेशनल लाइफ बहुत डिमांडिंग हैं और इसे बैलेंस करना ज़रूरी है"। आप रणवीर और दीपिका की प्यारी बॉन्डिंग के बारे में क्या सोचते हैं? अपने विचार ज़रूर बताएं।

यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments