इस दुखदाई बीमारी से जूझ रहे हैं सलमान, चिंता में परिवार वालों ने लिया ये फैसला

इस वक़्त भारतीय एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का सबसे बड़ा नाम सलमान खान हैं। सलमान के फैंस देशभर में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में फैले हैं। सलमान बाहर से काफी खुश दिखते हैं और लगता है कि उनकी जिंदगी में सब ठीक चल रहा है।

Image- indiatoday.in
पर किसी ने सही कहा है कि कभ-कभी जो दिखता है वो होता नहीं और जो होता है वो दिखता नहीं। सलमान 'ट्राईजेमिनल न्यूरलजिया' नाम की दुखदाई बीमारी से जूझ रहे हैं। यह एक क्रोनिक बीमारी है जिसमें चेहरे से दिमाग तक जाने वाली एक नस प्रभावित होती है जिससे असहनीय दर्द महसूस होता है। सलमान का इलाज चल रहा है, इस दौरान उन्हें बिल्कुल भी स्ट्रेस नहीं लेना है।

Image- economictimes.indiatimes.com
परंतु 'बिग बॉस 13' ने उन्हें परेशानियों में उलझा रखा है। कई बार सलमान कंटेस्टेंट्स पर बहुत गुस्सा हो जाते हैं जिससे उनका स्ट्रेस लेवल बढ़ जाता है। हाल ही में अरहान के झूठ बोलने पर सलमान ने गुस्से में अपनी जैकेट उतार कर फेंक दी थी।

Image- youtube.com
सलमान को डॉक्टरों की तरफ से शांत रहने की सलाह दी गयी है जबकि उनके जीवन में विपरीत स्थितियां बनी हुई हैं। सलमान 'दबंग 3' की प्रमोशन और 'राधे' की शूटिंग में भी बिज़ी है। इतने सारे काम के बीच भाईजान पर प्रेशर बढ़ गया है जो उनके स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचा रहा है।

Image- youtube.com
'डैकन क्रॉनिकल' की रिपोर्ट के अनुसार सलमान के परिवार वाले इस मामले को लेकर बहुत चिंतित हैं, करीबी लोगों को उनके स्वास्थ्य की चिंता सता रही है। इसीलिए सलमान की सेहत को मद्देनज़र रखते हुए खान परिवार ने फैसला लिया है कि सलमान बिग बॉस छोड़ देंगे। खबरें आने लगी हैं कि सलमान की जगह फराह खान ले लेंगी। लेकिन इस बात की कोई पुष्टि नहीं है।

Image- indiatvnews.com
अगर जैसे-तैसे सलमान ने इस सीज़न की शूटिंग पूरी कर ली तब भी तय है कि वह अगले सीज़न में नहीं दिखने वाले हैं। गौरतलब है कि 'बिग बॉस' और सलमान का रिश्ता बहुत पुराना है। 
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments