पहले छोड़ा घर फिर छोड़ा हिजाब, अब शादी करके छोड़ सकती हैं अपना धर्म ये अभिनेत्री

अभिनय की दुनिया गोल हैं यहां जो भी आता हैं फ़ैशन की चका चौंक में एक दम खो जाता हैं तभी तो यहां बहुत से स्टार्स हैं जिन्हें अपना घर और अपने रिश्ते याद नहीं आते. आज एक ऐसी ही एक्ट्रेस की हम बात करेंगे जिसने कुछ दिनों पहले ख़ुद एक बयान दिया था की वो घर वालों की बिना मर्ज़ी एक्टिंग की दुनिया में आई.

Third party image reference
• टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस अंजुम फकीह (आयु 30) एक मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती हैं और इन दिनों ज़ी टीवी के चर्चित शो 'कुंडली भाग्य' में अभिनय कर रही हैं जिसे दर्शकों के बीच बेहद पसंद किया जा रहा हैं.

Third party image reference
• अंजुम ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था की वो घर वालों के बिना मर्ज़ी एक्टिंग की दुनिया में आई थी. उनके घर टीवी देखना भी हराम माना जाता था और एक्टिंग के लिये उनके घर वाले कभी नहीं मानने वाले थे तभी उन्हें घर से भाग आना पड़ा.

Third party image reference
• घर से भागकर मुंबई आने के बाद अंजुम ने पेठ पालने के लिये शुरुआत में परफ्यूम बेचे और अपना पहनावा और साथ ही हिजाब पहनना भी छोड़ दिया.

Third party image reference
• अब करियर के साथ साथ अंजुम के अफेयर की भी खबरें आ रही हैं. जानकारों से पता चला हैं की अंजुम के साथ काम कर रहें अभिनेता अभिषेक कपूर (आयु 31) और अंजुम एक दूसरे को डेट कर रहें हैं.

Third party image reference
• शो के ज़रिये दोनों के बीच नज़दीकया इतनी बढ़ने लगी हैं की दोनों शादी भी कर सकते हैं. ऐसे में अगर शादी हो जाती हैं तो अंजुम अपना मुस्लिम धर्म बदल सकती हैं क्यूंकि अभिषेक कपूर हिंदी परिवार से आते हैं.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments