सलमान की इस फ़िल्मी भाभी ने हीरो से नहीं बल्कि खतरनाक विलेन से की हैं शादी, अब मोदी से...


 
 
साल 1994 में आई पारिवारिक फिल्म हम आपके है कौन में सलमान खान की भाभी और एक्टर मोहनीश बहल की पत्नी का किरदार अदा करने वाली एक्ट्रेस रेणुका सहाणे इन दिनों सोशल मिडिया पर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. रेणुका खाली समय में सोशल मिडिया पर एक्टिव रहना पसंद करती हैं.

Third party image reference
आपको पता होगा की, इन दिनों देश में जामिया मिल्लिया इस्लामिया के छात्रों का जगह जगह पर विरोध प्रदर्शन जारी हैं. जिसका असर देश के कौन कौन में हो रहा हैं. जिस कारण देश में शांति बनाये रखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ट्वीट किया था.

Third party image reference
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर लिखा था की, 'यह शांति, एकता और भाईचारा बनाए रखने का समय है. सभी से अपील है कि किसी भी तरह की अफवाह और झूठ से दूर रहें." इस तरह पीएम नरेंद्र मोदी ने देश से अपील की थी.'

Third party image reference
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस ट्वीट जवाब में फिल्म एक्ट्रेस रेणुका ने निशाना साधते हुए कहा की, 'सर, फिर आप सभी से कहिए की आपके आईटी ट्विटर हैंडल सेल से दूर रहें. वह सबसे ज्यादा अफवाहें और झूठ फैला रहे हैं और पूरी तरह से भाईचारे, शांति और एकता के खिलाफ हैं. असली, 'टुकडे टुकडे' गैंग आपका आईटी सेल है, कृपया उन्हें नफरत फैलाने से रोकें.' जिनका यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा हैं.

Third party image reference
बता दे की, रेणुका ने अपने करियर के बीच में साल 2001 में बॉलीवुड एक्टर आशुतोष राणा से विवाह रचाया था. जो आज दो बेटे सत्येन्द्र और सौर्यमन की मां बन गई हैं. आशुतोष राणा वही हैं जिन्होंने ने दुश्मन, संघर्ष, बदल, क़र्ज़ और जानवर जैसी कई फिल्मो में विलेन के तौर पर नजर आये थे.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments