जैकी श्रॉफ के जग्गू दादा बनने की दुखद कहानी, क्लिक कर जानें

जैकी श्रॉफ उर्फ ​​जग्गू दादा एक प्रतिभाशाली बॉलीवुड अभिनेता हैं जिन्हें किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है।

Third party image reference
उनके लाखों प्रशंसक हैं और वह अपनी अनूठी शैली के लिए प्रसिद्ध हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि जैकी श्रॉफ उर्फ ​​जग्गू दादा अभी भी 60 साल की उम्र में बी-टाउन इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं।

Third party image reference
हम सभी जानते हैं कि जैकी श्रॉफ को "जग्गू दादा" भी कहा जाता है। क्या आपने कभी सोचा है कि लोग उसे किशोरावस्था में जग्गू दादा क्यों कहने लगे थे? खैर, इसके पीछे एक छोटी और एक दुखद कहानी है जो आपको निश्चित रूप से पता होनी चाहिए। आज हम यहां आपको जग्गू दादा के नाम के पीछे की कहानी बताने जा रहे हैं:
जैकी श्रॉफ के जग्गू दादा बनने की दुखद कहानी

Third party image reference
अपने शुरुआती वर्षों के दौरान, वह जग्गू दादा के रूप में बेहद लोकप्रिय थे। एक बार एक साक्षात्कार में, जैकी श्रॉफ ने खुलासा किया “मेरा भाई हमारे चॉल का असली जग्गू दादा था। वह हमारी झुग्गी-झोपड़ी के लोगों की देखभाल करता था, जरूरत पड़ने पर उनकी मदद भी करता था। लेकिन बहुत कम उम्र में, दुर्भाग्यवश मेरा भाई किसी को बचाने के लिए समुद्र में कूद गया। लेकिन मेरे भाई को तैरना नहीं आता था, इसलिए वह डूबने लगा। तब मैंने उसे बचाने के लिए एक केबल लाइन फेंक दी, उसने वह केबल लाइन पकड़ी, लेकिन केबल उसके हाथों से फिसल गया। मैं युवा था और डरा हुआ था, और मैं खड़ा उसे डूबता देख रहा था। उसके बाद, मैंने फैसला किया कि मुझे भी अपने भाई की तरह अपनी झुग्गी के लोगों की देखभाल और मदद करनी है। मैने अपने भाई की जीवनशैली अपना ली और फिर मैं जग्गू दादा बन गया।
जैसा कि हम सभी जानते हैं कि जैकी श्रॉफ न केवल एक अच्छे अभिनेता हैं, बल्कि एक अच्छे इंसान भी हैं। यह कहने में कुछ भी गलत नहीं है कि उनका बेटा "टाइगर श्रॉफ" एक विनम्र व्यक्ति है और एक प्रतिभाशाली अभिनेता है जो आज हमारे बॉलीवुड उद्योग का चमकता सितारा है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments