जामिया हिंसा वीडियो को लाइक करना पड़ा अक्षय कुमार पर भारी , हुए ट्रोल , देनी पड़ी सफाई

Image result for जामिया हिंसा वीडियो को लाइक करना पड़ा अक्षय कुमार पर भारीजामिया में हो रहे CAA के विरोध प्रदर्शन पर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. अक्षय कुमार ने इस ट्वीट के जरिये सफाई दी है और कहा है कि उनसे जामिया के छात्रों का ट्वीट गलती से लाइक हो गया था, जिसे बाद में उन्होंने अनलाइक कर दिया.

Third party image reference
अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'यह ट्वीट जामिया मिल्लिया के छात्रों के ट्वीट को 'लाइक' करने को लेकर है, यह गलती से हुआ था. मैं स्क्रॉल कर रहा था और गलती से बटन दब गया, जब मुझे इस बात का एहसास हुआ तो मैंने इस अनलाइक कर दिया. मैं किसी भी तरह से इस तरह की गतिविधियों का समर्थन नहीं करता हूं.' अक्षय कुमार का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी कर रहे हैं.
बता दें कि बीते दिन जामिया मिलिया इस्लामिया में पुलिस ने भीड़ को खदेड़ने के लिए लाठीचार्ज किया और आंसू गैस के गोले छोड़े. हालांकि, पुलिस ने छात्रों पर गोलियां चलाने की बात से साफ इनकार किया है. सोशल मीडिया पर इससे जुड़े कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें कथित तौर पर पुलिस गोलीबारी करती हुई नजर आ रही है, विश्वविद्यालय के बाथरूम में घायल छात्र, और लहुलुहान हालत में छात्र दिखाई दे रहे हैं. लेकिन, वहीं दिल्ली पुलिस ने झड़पों के दौरान किसी के हताहत होने की खबरों से इनकार किया है.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments