अपनी एक्टिंग से ज्यादा इन चमत्कारी पत्थरों पर यकीन करते हैं बॉलीवुड के ये स्टार्स !

 बॉलीवुड के कुछ सुपरस्टार अपनी एक्टिंग से अधिक कुछ पत्थरों पर भरोसा करते हैं। कुछ स्टार ऐसे भी हैं जिनकी किस्मत पत्थर के रत्न ने बदल ली, और वे सब आज सफलता की बुलंदियों पर हैं। आइए जानते हैं, वह स्टार जिसकी किस्मत पत्थरो ने बदली

Third party image reference
1:- अमिताभ बच्चन
बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन का 90 के दशक का अंत होते-होते यूं लगने लगा था कि, अमिताभ बच्चन के कैरियर का भी अंत हो जाएगा। लेकिन साल 2000 में उन्होंने नीलम पत्थर को पहनना शुरू किया और उसी साल उन्हें कौन बनेगा करोड़पति होस्ट बनने का ऑफर मिला। इस टीवी गेम शो ने अमिताभ के कैरियर को किस तरह से उठा दिया यह बताने की जरूरत नहीं आप सभी लोग जानते हैं कि, इस उम्र में भी आज अमिताभ बच्चन किस बुलंदी पर हैं।

Third party image reference
2:- सलमान खान
बॉलीवुड के किंग खान के जाने वाले सलमान खान को फिरोजा पत्थर पर बहुत भरोसा हैं और दबंग खान के हाथों में झूलते ब्रेसलेट में लटका रहता है। सलमान खान की फिल्म जब भी रिलीज होती है तो बहुत धूम मचाती है और बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड भी कायम करती हैं।

Third party image reference

Third party image reference

Third party image reference
3:- एकता कपूर
बालाजी टीवी फिल्म्स की मालकिन एकता कपूर की बुलंद किस्मत के पीछे सिर्फ मेहनत का ही नहीं बल्कि मूंगा नाम के एक रत्न का भी हाथ हैं। एकता कपूर अपने हाथों में दो मूंगा पहनती हैं। एकता आज फिल्मी दुनिया की एक चमकता सितारा बन चुकीं हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments