फिल्म पानीपत के लिए फोटो देखते ही रिजेक्ट कर दिया गया था यह अभिनेता

Image result for फिल्म पानीपत के लिए फोटो देखते ही रिजेक्ट कर दिया गया था यह अभिनेताआज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताएंगे जिनको फिल्म पानीपत के लिए उनकी फोटो देखकर ही रिजेक्ट कर दिया गया था। तो चलिए शुरू करते हैं।

Third party image reference
हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अर्जुन कपूर है। दरअसल अर्जुन कपूर ने फिल्म पानीपत में काम करने के लिए अपनी कुछ फोटो आदित्य चोपड़ा को भिजवाई थी। आदित्य चोपड़ा ने उनकी फोटो देख कर ही रिजेक्ट कर दिया था। जबकि अर्जुन कपूर ने आदित्य चोपड़ा के साथ कई बार फिल्मों में काम किया है।

Third party image reference
लेकिन बाद में अर्जुन कपूर की कड़ी मेहनत को देखकर आदित्य चोपड़ा ने अर्जुन कपूर को सिलेक्ट कर लिया और उन्हें लीड रोल देने का फैसला किया। इससे पहले अर्जुन कपूर तीन से चार बार रिजेक्ट हो चुके थे। आपको बता दें अर्जुन कपूर ने इस फिल्म में काफी मेहनत की है और यह फिल्म अर्जुन कपूर की बेस्ट फ़िल्मों में से एक है।

Third party image reference
बात करें अर्जुन कपूर के वर्क फ्रंट की, तो उनकी फिल्म पानीपत 6 दिसंबर 2019 को रिलीज हो चुकी है। इसमें संजय दत्त भी नजर आए हैं। इस फिल्म में संजय दत्त का किरदार अहमद शाह अब्दाली का है जो कि अफगानिस्तान से भारत पर हमला करता है। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है आशुतोष गोवारिकर ने।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments