सोनाक्षी ने दिया खुद को दबंग गर्ल होने का परिचय, सबके सामने सलमान को उठाया गोद में

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म दबंग 3 बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। इसे दर्शकों से मिलाजुला रिस्पांस मिल रहा है। किसी को फिल्म देख कर मजा आया तो कोई इसे बकवास बोल रहा है। अब हाल ही में दबंग 3 की शूटिंग के दौरान ली गई कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है। इन तस्वीरों में सोनाक्षी सिन्हा खुद को दबंग गर्ल होने का परिचय दे रही है।

Third party image reference
इस बात से तो हर कोई वाकिफ है कि सलमान खान खुद को फिट रखने के लिए रोजाना जिम में घंटों तक मेहनत करते हैं। लेकिन इस मामले में उनकी हीरोइन सोनाक्षी सिन्हा भी पीछे नहीं है। उनकी इस स्ट्रेंथ का सबूत दबंग 3 के गाने की बिहाइंड द सीन से सामने आई है। यहां पर आप कुछ तस्वीरों में देख सकते हैं कि सुनाक्षी काफी जोर लगा कर सामान को उठाने की कोशिश कर रही है और आखिर में वह कामयाब भी हो गई है।

Third party image reference
इस दौरान सलमान और सोनाक्षी ने एक ही तरह की शर्ट पहने हुए हैं। पहले सलमान को भी लग रहा था कि सुनाक्षी उन्हें उठा नहीं सकती लेकिन जब वह यह कर लेती है तो सलमान का एक्सप्रेशन भी देखने लायक है। इधर मूवी की बात करें तो दबंग 3 ने पहले ही वीकेंड में 73 करोड़ रुपए जुटा लिए हैं। ऐसे में यह फ़िल्म आसानी से 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। कहानी में दोनों स्टार्स पहले की तरह ही चुलबुल पांडे और रज्जो के किरदार में नजर आ रहे हैं।

Third party image reference
आपको फिल्म दबंग 3 कैसी लगी? आप नीचे कमेंट पर बताएं। कृपया इस पोस्ट को लाइक और शेयर करें, और ऐसे ही मजेदार खबरों के लिए मुझे फॉलो जरूर करें।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments