कभी बिपाशा बसु को काली बिल्ली कहकर जड़ दिया था थप्पड़, अब ऐसे लुक में नजर आई यह अभिनेत्री

Image result for कभी बिपाशा बसु को काली बिल्ली कहकर जड़ दिया था थप्पड़बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बीच अक्सर अनबन की खबरें आती रहती हैं। दोस्तों आज हम बात कर रहे हैं एक ऐसी अभिनेत्री की जिसने बिपाशा बसु को काली बिल्ली कहकर जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान की। बिपाशा और करीना के बीच आखिर ऐसा क्या हुआ जिसके बाद मारपीट तक की नौबत आ गई। आइए थोड़ा विस्तार से जान लेते हैं।


Third party image reference
आज करीना कपूर खान बॉलीवुड में एक बड़ा नाम बन चुकी हैं। इन दिनों करीना ब्लू ड्रेस में धमाल मचा रही हैं। यह फोटोशूट उन्होंने अपने टॉक शो के लिए कराया। करीना कपूर खान बेहद खूबसूरत होने के साथ-साथ अपने लड़ाकू स्वभाव के लिए भी बॉलीवुड में जानी जाती हैं। बिपाशा बसु के साथ हुआ उनका झगड़ा खूब सुर्खियों में रहा था। आइए जान लेते हैं


Third party image reference
करीना कपूर खान और बिपाशा बसु के बीच झगड़ा 2001 में आई फिल्म अजनबी के सेट पर हुआ था। दोनों के बीच कैट फाइट की शुरुआत हुई कॉस्ट्यूम को लेकर। दरअसल करीना कपूर खान के डिज़ाइनर ने उनसे पूछे बगैर ही बिपाशा बसु की हेल्प कर दी थी जो करीना को नागवार गुजरी। दोनों के बीच तीखी बहस होने लगी और करीना ने बिपाशा को काली बिल्ली तक कह दिया था। जुबानी जंग मारपीट में तब्दील हो गई। इस दौरान करीना ने बिपाशा को थप्पड़ रशीद कर दिया।


Third party image reference
हालांकि दोनों के बीच अभी मनमुटाव खत्म नहीं हुआ है। कॉफी विद करण के दूसरे सीजन में बतौर गेस्ट शामिल हुईं करीना ने बिपाशा के बॉयफ्रेंड जॉन इब्राहम को एक्सप्रेशनलेस कहकर कहा था वह उनके साथ कभी काम नहीं करेंगी। वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना की कॉमेडी ड्रामा फिल्म गुड न्यूज 27 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। इसके अलावा वह अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग में बिजी हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments