बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस की बेटी का निधन , दामाद पर लगाये थे गंभीर आरोप


Third party image reference
एक दौर में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस रह चुकीं अभिनेत्री मौसमी चटर्जी की बेटी पायल मुखर्जी का गुरुवार को मुम्बई के माहिम स्थित हिंदूजा अस्पताल में निधन हो गया. पायल की उम्र सिर्फ 45 साल थी. बताया जा रहा है कि वो काफी समय से गंभीर हालत में थीं और पूरा परिवार मिलकर उनकी देखभाल कर रहा था क्योंकि वो पिछले दो सालों से कोमा में थीं.
रिपोर्ट्स के मुताबिक पायल लंबे समय से बीमार चल रही थीं. 2017 अप्रैल से अपनी बीमारी की वजह से पायल लगातार हॉस्पिटल के चक्कर लगा रही थीं। खबर ये भी है कि पायल अप्रैल 2018 में कोमा में थीं. उनके पति डिकी सिन्हा उन्हें हॉस्पिटल से घर ले आए थे.

Third party image reference
पायल ने 2010 में डिकी सिन्हा नाम के बिजनेसमैन से शादी कर ली थी. उन्हें अप्रैल 2018 में कोमा के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था और फिर ठीक होने के बाद वह अपने पति के साथ घर लौट आई थीं. हालांकि, कुछ महीनों बाद मौसमी चटर्जी और उनके पति जयंत मुखर्जी बेटी पायल के पति डिकी सिन्हा के बीच काफी लड़ाई हुई थी, जिसमें बेटी पायल की मेडिकल ज़रूरतों की उपेक्षा की बात कही गयी थी.

Third party image reference
नवंबर, 2018 में बॉम्बे हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की थी. इस याचिका में मौसमी और जयंता मुखर्जी ने कोर्ट से उन्हें अपनी बीमार बेटी से मिलने, गार्जियन के तौर पर उन्हें नियुक्त करने और आगे से दोनों को अपनी बेटी की देखभाल करने का हक देने संबंधी निर्देश जारी करने की गुजारिश की थी.

यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments