ये अभिनेत्रियां साउथ से आईं बॉलीवुड में, एक कहलाई लेडी अमिताभ


Third party image reference
साउथ की जानी-मानी अभिनेत्री शालिनी पांडे जल्द बॉलीवुड में नजर आने वाली हैं. यशराज फिल्म्स ने शालिनी का परिचय कराते हुए ट्वीट किया और इस बात की जानकारी दी कि वह फिल्म जयेशभाई जोरदार में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी. शालिनी से पहले कई ऐसी साउथ अभिनेत्रियां हैं, जो बॉलीवुड में आ चुकी है.
ताप्सी पन्नू

Third party image reference
तापसी पन्नू हिंदी फिल्मों में आने से पहले कन्नड़, तमिल, तेलुगू फिल्मों में काम करती थी. तापसी ने अपना करियर तेलुगू फिल्म झूमंडी नादम से शुरू किया. तापसी ने बॉलीवुड में फिल्म चश्मेबद्दूर से कदम रखा और आज वह कामयाब अभिनेत्री हैं.
काजल अग्रवाल

Third party image reference
काजल अग्रवाल साउथ की जानी-मानी अभिनेत्री है. उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म सिंघम से कदम रखा. हालांकि उनको बॉलीवुड में खास सफलता नहीं मिली.
इलियाना डिक्रूज

Third party image reference
इलियाना डिक्रूज हाल ही में पागलपंती में नजर आईं थीं. इलियाना डिक्रूज बॉलीवुड में आने से पहले साउथ फिल्मों में काम करती रही.
श्रीदेवी

Third party image reference
श्रीदेवी ने केवल 4 साल की उम्र में ही साउथ फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. उन्होंने बॉलीवुड में भी काफी सफलता हासिल की. इसी वजह से उन्हें लेडी अमिताभ भी कहा जाता है. श्रीदेवी भले ही आज इस दुनिया में नहीं है, लेकिन उनके प्रशंसक आज भी हैं.
श्रुति हासन

Third party image reference
श्रुति हासन साउथ के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी है. हालांकि बॉलीवुड में उनको खास सफलता नहीं मिली है. लेकिन साउथ इंडस्ट्री में उनकी लोकप्रियता बहुत ज्यादा है.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments