इस हीरोइन ने लीक किया अपना पता, फैंस ने घर के सामने लगा दिया गुलदस्तों का अंबार

नमस्कार दोस्तो! हाल ही में मिले एक तोहफे को लेकर अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म के जरिए आभार प्रकट करते हुए अपने घर के पते का खुलासा कर मानुषी छिल्लर ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी। इसकी जानकारी मिलते ही उनकी कोर टीम ने इसे सुरक्षात्मक दृष्टि से गंभीर मुद्दा बताते हुए तत्काल इस पोस्ट को हटाने का आग्रह भी किया लेकिन ये पोस्ट हटाने से पहले ही लोगों की इस पर नजर पड़ चुकी थी।

Third party image reference
हाल ही में यशराज फिल्म्स ने अपनी सबसे बड़ी ऐतिहासिक पृथ्वीराज में हीरोइन के तौर पर मानुषी के नाम की घोषणा की है। मिस वर्ल्ड का ताज जीतकर भारत को गौरवान्वित कर चुकीं मानुषी सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय रही हैं और पृथ्वीराज की घोषणा के बाद तो और ज्यादा लोगों का ध्यान उनकी ओर गया है।

Third party image reference
जानकारी के मुताबिक अपने घर के दरवाजे पर फूलों के गुलदस्ते देख मानुषी को काफी खुशी महसूस हुई और उनका शुक्रिया अदा करने के फेर में ही उन्होंने अपना पता सार्वजनिक कर दिया। इसके बाद तो मानुषी के घर के बाहर फूलों के गुलदस्तों की बहार आ गई।

Third party image reference
मानुषी के करीबी सूत्रों ने बताया कि मानुषी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रशंसकों के प्रेम को स्वीकार करते हुए उनके प्रति आभार प्रकट किया। हालांकि, उन्हें भी महसूस हुआ कि कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने घर के पते का खुलासा किया था और इसलिए इसकी जानकारी उनके कई प्रशंसकों को है। 

Third party image reference
मानुषी पहली फिल्म से पहले ही प्रशसंकों से मिले इस प्यार को लेकर काफी अह्लादित दिखीं और उन्होंने इसका जिक्र फिल्म पृथ्वीराज के अपने साथी कलाकारों और तकनीशियनों से भी किया।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments