'छपाक' के ट्रेलर को मिल रही प्रतिक्रिया से भावुक हुईं मेघना गुलजार, कही ये बात


Third party image reference
दीपिका पादुकोण अपनी अपकमिंग फिल्म छपाक को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सरवाइवर की भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ, जिसको दर्शक बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर पर लोग अभूतपूर्व प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Third party image reference
फिल्म के ट्रेलर पर मिल रही प्रतिक्रियाओं से फिल्म की निर्देशक मेघना गुलजार बहुत उत्साहित हैं. मेघना गुलजार ने कहा- एक फिल्म निर्माता के रूप में मैं बहुत आभारी हूं. जब एक ट्रेलर को दर्शकों द्वारा इस तरह स्वीकार किया जाता है. हमें हमेशा से उम्मीद थी कि दर्शक इस कहानी से खुद को कनेक्ट करेंगे, जिसे हम साझा करने वाले थे.

Third party image reference
ट्रेलर ने जिस तरह का प्रभाव पैदा किया है उससे हम बहुत ज्यादा उत्साहित और प्रोत्साहित महसूस कर रहे हैं. हम बेसब्री से इस कहानी को लोगों के सामने पेश करने का इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि फिल्म का ट्रेलर वर्ल्डस ह्यूमन राइट्स डे के मौके पर लॉन्च किया गया.

Third party image reference
ट्रेलर रिलीज की तारीख पर निर्माता ने कहा कि इसके लिए इससे बेहतर कोई और तारीख नहीं हो सकती थी. यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी. दीपिका के किरदार का नाम मालती है.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments