होने वाले पति ने कहा एक्टिंग छोड़ो तो इन्होंने पति को ही छोड़ दिया, अब खुश है प्रेमी संग

Image result for प्रीता अरोड़ादोस्तों, एक अच्छा जीवनसाथी वहीं होता है जो अपने पार्टनर की खुशी का ख्याल रखे और उसकी तरक्की चाहे। लेकिन ऐसा लाइफ पार्टनर जो आपके सपनों और सफलता के आड़े आए उससे वक्त रहते अलग हो जाना ही अच्छा है। मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा आर्य ने भी ऐसा ही हिम्मत भरा कदम उठाते हुए अपने प्यार के रिश्ते को एक शर्त कि खातिर तोड़ दिया था।

Third party image reference
श्रद्धा को आप सभी उनके असली नाम से कम बल्कि प्रीता अरोड़ा के नाम से जानते है। सीरियल कुंडली भाग्य में प्रीता का किरदार और कहानी लोगों को इतने पसंद एस रहे है कि सीरियल टॉप पोजीशन से उतरने का नाम नहीं ले रहा। कुंडली भाग्य से पहले श्रद्धा सीरियल तुम्हारी पाखी और मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की और ड्रीम गर्ल में मुख्य भूमिकाएं निभा चुकी हैं।

Third party image reference
दिल्ली में रहकर श्रद्धा पढ़ाई कर रही थीं लेकिन उनका झुकाव मॉडलिंग और एक्टिंग की तरफ अधिक था। पढ़ाई खत्म कर श्रद्धा मुंबई आ पहुंची और रिएलिटी शो सिनेस्टार्स की खोज में ऑडिशन दिया। श्रद्धा का यहां सिलेक्शन हो गया, शो जीतने के बाद वो दिल्ली छोड़कर मुंबई में ही बस गई। मुंबई में उन्हें अपने सपने पूरे करने का भरपूर मौका मिला, वो कई सीरियल में मुख्य किरदार निभाते नजर आई। श्रद्धा की मुलाकात जयंत नाम के एक एनआरआई बिजनेसमैन से हुई, और दोनों की मुलाकात पहले दोस्ती और फिर प्यार में बदल गई।

Third party image reference
श्रद्धा और जयंत ने वर्ष 2015 में सगाई कर की। फैन्स को श्रद्धा की शादी की तारीख के ऐलान का इंतज़ार था लेकिन तभी सबको एक निराशाजनक ख़बर सुनने को मिली। जयंत ने शादी से पहले श्रद्धा के सामने अभिनय और करियर छोड़ने की शर्त रखी लेकिन श्रद्धा ने मंगेतर को छोड़ अपने सपनों को चुना। श्रद्धा का ये कड़ा कदम सही साबित हुआ, श्रद्धा को सगाई तोड़ने के बाद कुछ फिल्मों में काम मिला और प्रीता का रोल भी उनके हिस्से आया।

Third party image reference
सगाई तोड़ने के बाद श्रद्धा सिंगल थी, और तभी उनकी जिंदगी में आलम मक्कर आए। श्रद्धा और आलम ने रिएलिटी शो नच बलिए में हिस्सा लिया और यहां इनके बीच का प्यार और बॉन्डिंग पूरे इंडिया ने देखी। आलम और श्रद्धा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में होते हुए भी एक दूसरे के लगातार टच में हैं।

Third party image reference
श्रद्धा अपने बॉयफ्रेंड आलम के साथ बहुत खुश हैं, इनका शादी करने का अभी कोई मूड नहीं है। श्रद्धा अभी सिर्फ अपने करियर पर ध्यान देना चाहती है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments