सलमान के बाद ये शख्स लगाना चाहता है अरहान की क्लास, कहा बिग बॉस बस एक मौका दें


Third party image reference
रश्मि देसाई और अरहान खान की लव स्टोरी पूरी होने से पहले ही खत्म होती हुई नजर आ रही है। गौर है कि बिग बॉस 13 में अरहान खान ने सबके सामने रश्मि देसाई को शादी के लिए प्रपोज किया था। हालांकि प्रपोज करने के कुछ दिनों बाद ही इस शो के होस्ट सलमान खान ने अरहान खान से जुड़े कई सारे राज रशिम के सामने खोल दिए थे। जिसके बाद रश्मि ने अरहान से दूरी बनाना शुरू कर दिया थी।

Third party image reference
वहीं पिछले हफ्ते ही रश्मि दसाई के भाई ने बिग बॉस के घर में आकर रश्मि को अरहान से शादी ना करने की सलाह दी थी। रश्मि के भाई के अलावा कामया पंजाबी और हिना खान ने भी रश्मि को सोच समझ कर शादी करने का फैसला लेने को कहा था।

Third party image reference
दरअसल सलमान खान ने नेशनल टेलीविजन पर अरहान खान की पोल खोलते हुए कहा था कि अरहान का एक बेटा है। हैरान करने की बात ये है कि अरहान के बेटे के बारे में रश्मि को बिलकुल भी नहीं पता था। ये बात पता लगने के बाद रश्मि देसाई और अरहान खान के बीच खूब लड़ाई भी हुई थी। लेकिन अरहान खान ने किसी तरह से रश्मि देसाई को मना लिया था। लेकिन कुछ दिनों बाद ही अरहान खान बिग बॉस के घर में ये कहते हुए नजर आए थे कि उनकी वजह से ही रश्मि बिग बॉस के घर में आ पाई हैं। उनसे मिलने से पहले रश्मि रोड़ पर थी और उनकी मदद से ही रश्मि फिर से कामयाब हो सकी हैं।
अरहान खान द्वारा कही गई इस बात को लेकर सलमान खान ने एक बार फिर से अरहान की क्लास लगाई थी और रश्मि को बताया कि अरहान के परिवार के लोग रश्मि के घर में रह रहे हैं। ये बात जानने के बाद रश्मि दसाई ने अरहान से अपने सभी तरह के रिश्ते तोड़ लिए थे।

रश्मि का भाई अरहान की लगाना चाहते हैं क्लास


Third party image reference

Third party image reference
रश्मि देसाई इन दिनों बेहद ही पेरशान और दुखी हैं। रश्मि को परेशान देख रश्मि के राखी भाई मृणाल जैन भी काफी दुखी है और हाल ही में एक इंटव्यू के दौरान मृणाल जैन ने कहा है कि वो रश्मि से मिलना चाहते हैं और रश्मि को काफी कुछ कहना चाहते हैं। मृणाल जैन के अनुसार रश्मि इस समय बड़े बुरे दौर से गुजर रही हैं। मृणाल जैन के अनुसार अगर वो Bigg Boss 13 के घर में जाते हैं तो वो जरूर अरहान खान की क्लास लगाएं।

करने वाले थे बिग बॉस के घर में शादी


Third party image reference
अरहान खान और रश्मि देसाई एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे। इतना ही नहीं ये भी खबरे आ रही थी कि बिग बॉस के घर में ये दोनों शादी भी करने वाले हैं और इन्हें शादी करने के लिए बिग बॉस द्वारा 2 करोड़ द्वारा ऑफर किए गए हैं। लेकिन इसी बीच सलमान खान ने अरहान खान की पोल रश्मि के सामने खोल दी। जिसके बाद से रश्मि देसाई ने अरहान खान से दूरी बना ली हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments