अक्षय कुमार तोड़ने जा रहे है अपने ससुर राजेश खन्ना का ये रिकॉर्ड, नही होगा विश्वास


Third party image reference
एक साल में चार फ़िल्में करने वाले अच्छे न्यूज़ अभिनेता अक्षय कुमार 27 दिसंबर को सिनेमा घरों में रिलीज़ हो रहे हैं। यह साल 2019 में अक्षय की चौथी फ़िल्म है। पिछली तीनों फ़िल्में बॉक्स ऑफ़िस पर हिट रही हैं। अब अगर अच्छा न्यूज़ भी हिट हो जाता है, तो अक्षय कुमार ससुर राजेश खन्ना के एक अटूट रिकॉर्ड के करीब पहुंच जाएंगे। यह अटूट रिकॉर्ड भी अक्षय कुमार के नाम पर होने वाला है।
अक्षय कुमार ने अब तक यह रिकॉर्ड बनाया है।

Third party image reference
बैक टू बैक 15 हिट फिल्में देने के लिए। यह हिंदी सिनेमा का एक ऐसा रिकॉर्ड है, जिसे कोई भी कलाकार आज तक नहीं तोड़ पाया है। लेकिन अब ऐसा लगता है कि राजेश खन्ना के दामाद अक्षय कुमार जल्द ही अपना रिकॉर्ड तोड़ देंगे, जिससे अक्षय केवल चार फिल्मों से दूर हैं। अक्षय कुमार ने अब तक लगातार 11 हिट फिल्में दी हैं। शुभ समाचार बारहवां होगा। 2020 में उनकी चार फिल्में – सूर्यवंशी, लक्ष्मी बम, पृथ्वीराज, और बच्चन पांडे रिलीज़ होंगी।

Third party image reference
अक्षय की हिट श्रृंखला 2016 की फिल्म एयरलिफ्ट से शुरू हुई, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 129 करोड़ की सुपर हिट रेटिंग एकत्र की। ‘रुस्तम’ 127.49 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ सुपरहिट रही। ‘हाउसफुल 3’ ने लगभग 108 करोड़ का कलेक्शन किया और सफल रही। 2017 में, ‘जॉली एलएलबी 2’ (117 करोड़) और ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ (133.60 करोड़) हिट रही। 2018 में, ‘पैडमैन’ (79 करोड़), ‘गोल्ड’ (108 करोड़) और ‘2.0’ (188 करोड़) हिट घोषित किए गए। 2019 में अक्षय की ‘केसरी’ (153 करोड़), ‘मिशन मंगल’ (200.16 करोड़) और ‘हाउसफुल 4’ (206 करोड़) हिट रही।

Third party image reference
इस बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड के अनुसार, अक्षय कुमार की 11 फिल्मों ने पिछले 3 वर्षों में लगभग 1550 करोड़ रुपये का शुद्ध बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म गुड न्यूज से भी काफी उम्मीदें हैं और माना जा रहा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफलता का नया कीर्तिमान स्थापित करेगी। राज मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म की कहानी आईवीएफ तकनीक के साथ बच्चे के जन्म के विषय पर आधारित है। फिल्म में करीना कपूर मुख्य भूमिका में हैं, जबकि कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी नजर आने वाले हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments