चेहरे के सारे दाग धब्बे को दूर करने का यह है सबसे अचूक उपाय, चेहरा बन जाएगा आकर्षक

दोस्तों यदि आपके भी चेहरे में दाग धब्बे होने के कारण चेहरे का रौनक खत्म हो रहा है। और आपका चेहरा रुखा रुखा और बेजान नजर आ रहा है। तो आप बिल्कुल चिंतित ना हो आज मैं आप सभी लोगों के लिए कुछ उपाय लेकर आई हूँ। जो आपके चेहरे के सारे दाग धब्बे बिल्कुल गायब कर देगा।

Third party image reference
1) पहले दिन- इसके लिए आपको सबसे पहले एक टमाटर लेना है। और उसको बीच से काट लेना है। फिर उसको अपने चेहरे पर इतनी देर तक रगड़ना है जितनी देर में वह पूरा टमाटर खत्म ना हो जाए। 15 मिनट के बाद आपको उसे अच्छे ताजे पानी से साफ कर लेना है।

Third party image reference
2) दूसरे दिन- आपको ग्लेसिरीन लेनी है। आप उसे अपनी उंगलियों की सहायता से पूरे फेस से लेकर गर्दन तक लगाना है। और फिर 15 मिनट के लिए छोड़ देना है। जब वह सूख जाएंगे तब उसे ताजे स्वस्थ पानी से साफ कर ले।

Third party image reference
3) तीसरे दिन- इसके लिए आपको एक चम्मच बेसन और उसमें मिलाना है दो से तीन चम्मच गुलाब जल, दोनों चीजों को अच्छी तरह से अच्छी तरह से मिला कर पेस्ट बना लेना है। इस पेस्ट को दोस्तों अपने चेहरे और गर्दन में अच्छी तरीके से लगाएं। फिर 10 से 15 मिनट तक सूखने दें उसके बाद ताजे पानी से साफ कर दे।
इस उपाय को 2 हफ्ते तक लगातार करने से आपके चेहरे पर फर्क देखने को मिलेगा और आपका चेहरा सुंदर और चमकने लगेगा और आपका चेहरा एकदम मुलायम और बच्चों की तरह दिखने लगेगा।

Third party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments