क्यों दिल्ली मेट्रो में सफर करने को मजबूर हुए टीवी का ये सुपरस्टार? वजह है काफी दिलचस्प

 दोस्तों बता दें कि कई ऐसे बड़े पर्दे और छोटे पर्दे का लोकप्रिय और सुपरस्टार सितारें हैं जिन्होंने आम आदमी की तरह लोगों के बीच मेट्रो में सफर करते नजर आए हैं। जिसके बाद फैन्स के द्वारा इनका खूब तारीफ बटोरे है। आज के इस आर्टिकल में हम बात कर रहे हैं टीवी जगत की एक ऐसे ही सुपरस्टार और कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की, जिनका शो द कपिल शर्मा शो लोगों को बहुत पसंद करते हैं। वहीं टीवी के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी कपिल शर्मा ने अपने शानदार अभिनय से करोड़ों फैन्स का दिल जीता है।

Third party image reference
वहीं बहुत बार कई फिल्मी सितारे ट्रैफिक की वजह से आयोजनों में तय समय पर नहीं पहुंच पाते हैं। ऐसे में मशहूर कलाकार और कॉमेडियन कपिल शर्मा दिल्ली के ट्रैफिक से बचते नजर आए हैं। इस बात की जानकारी खुद कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है जो काफी वायरल हो रही है।

Third party image reference
दरअसल, कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है। उनकी ये तस्वीर दिल्ली मेट्रो की है। कपिल शर्मा की इस तस्वीर में उनकी सह कलाकार सुमोना चक्रवर्ती भी साथ नजर आ रही हैं। कपिल शर्मा ने सुमोना चक्रवर्ती के साथ अपनी इस तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में दिल्ली के ट्रैफिक के बारे में भी लिखा। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'अब ट्रैफिक में फंसने की और जरूरत नहीं है, दिल्ली मेट्रो लें., दिल्ली की सर्दी।' 

Third party image reference
कपिल शर्मा अपने इस पोस्ट के जरिए फैंस को ट्रैफिक और सर्दी से बचने के लिए दिल्ली मेट्रो का इस्तेमाल करने की सलाह दे रहे हैं। बता दें कि इस महीने कपिल शर्मा एक बेटी के पिता बने हैं। इस मौके कई फिल्मी सितारों ने उनको पिता बनने की बधाई दी है। इतना ही नहीं लंबे समय से कपिल शर्मा से खफा चल रहे सुनील ने भी उन्हें पिता बनने पर बधाई दी थी। सुनील ने लिखा था, 'बधाई हो। प्यार और आशीर्वाद'। इसके साथ ही कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ने हाल ही में मुलाकात भी की। 
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments