सलमान खान की भाभी का किरदार निभाने वाली यह अभिनेत्री, आज है बॉलीवुड के इस विलेन की पत्नी


Third party image reference
बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपने करियर में कई फेमस फिल्म अभिनेत्रियों के साथ काम किया है। बॉलीवुड फिल्म 'हम आपके हैं कौन' बर्ष 1994 में रिलीज हुई थी| इस फिल्म का निर्देशन मशहूर फिल्म निर्देशक सूरज बड़जातिया द्वारा किया गया था। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा रीमा लागू, माधुरी दीक्षित, अनुपम खेर, आलोक नाथ जैसी बड़ी हस्तियों ने काम किया था।

Third party image reference
इस फिल्म की अभिनेत्री को भी आप सभी पहचानते होंगे जिसने इस फिल्म में सलमान खान की भाभी पूजा का रोल प्ले किया था। उस अभिनेत्री का नाम रेणुका शहाणे है। रेणुका शहाणे का जन्म 27 मार्च 1965 को महाराष्ट्र में हुआ था। उन्होंने अपने करियर के आरम्भ में मराठी फिल्मों में काम किया। रेणुका शहाणे के पति का नाम आशुतोष राणा है। जो बॉलीवुड के सबसे मशहूर एक्टर्स में से एक हैं।

Third party image reference
आपको बता दें कि फिल्म अभिनेत्री रेणुका शहाणे को साल 1994 में मराठी फिल्म फिल्म ''अबोली'' में काम करने के लिए उन्हें फिल्मफेयर अवार्ड से भी सम्मानित किया गया था। वह टीवी के कई बड़े शो में भी मुख्य अभिनेत्री के तौर पर काम कर चुकी है। छोटे पर्दे पर उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल सर्कस से की थी जो डीडी नेशनल पर प्रसारित किया जाता था।

Third party image reference
साल 2018 में उन्होंने बॉलीवुड फिल्म 3 स्टोरीज में भी एक छोटी सी भूमिका निभाई थी। इस फिल्म का निर्देशन अर्जुन मुखर्जी द्वारा किया गया था। इस फिल्म में उन्होंने रिचा चड्डा, शर्मन जोशी, पुलकित सम्राट, सुनील झा के साथ काम किया था।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments