जामिया में हो रहे विरोध प्रदर्शन पर बोले अक्षय- मैं इस तरह के एक्ट का समर्थन नहीं करता..

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि इन दिनों नागरिकता संशोधन बिल को लेकर देशभर में खूब विरोध किया जा रहा है. लोग सड़कों पर उतर आये हैं और सरकार से इसे वापस लेकने की बात कर रहे हैं. इस मामले पर अभी तक कई बॉलीवुड सितारों के बयान आ चुके हैं. इस मामले को लेकर बॉलीवुड दो भागों में बंट चुका है. जिनमे से कुछ लोग इस विरोध के साथ हैं तो कुछ सरकार के साथ हैं.

google images
विरोध प्रदर्शन के मामले पर अभी तक बॉलीवुड से स्वरा भास्कर, अनुराग कश्यप, नंदिता दास, मोहम्मद जीसान अय्यूब, ऋचा चड्ढा विवेक अग्निहोत्री, महेश भट्ट, तापसी पन्नू जैसे कई सितारे अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं. दिल्ली के जामिया के छात्रों द्वारा किये जा रहे प्रदर्शन की वजह से मामला ज्यादा गरम है. हाल ही में दिल्ली पुलिस ने सभी को शांत करने के लिए लाठी चार्ज भी किया था, जिसकी वजह सी आम पब्लिक भी काफी भड़क गई है.

google images
बता दें, इस मामले पर अक्षय कुमार का भी बयान आया है. दरअसल अक्षय कुमार ने हाल ही में एक ट्वीट लाइक किया था जो कि जामिया के छात्र के द्वारा ट्वीट किया गया था. ट्वीट लाइक करने के कुछ ही समय बाद उन्होंने इस पर सफाई दी और कहा कि यह उनसे गलती से लाइक हो गया था.

twitter
अक्षय कुमार ने इस मामले पर ट्वीट करते हुए कहा, “यह ट्वीट जामिया के छात्रों के ट्वीट को लाइक करने को लेकर है, जोकि गलती से हुआ था. मैं स्क्रॉल कर रहा था और गलती से लाइक का बटन दब गया, जब मुझे इस बात का एहसास हुआ तो मैंने इसे तुरंत अनलाइक कर दिया. मैं किसी भी तरह से इस तरह के एक्ट का समर्थन नहीं करता हूं.”

google images
अक्षय कुमार के इस ट्वीट से साफ़ जाहिर है कि वह नागरिकता संशोधन बिल के खिलाफ हो रहे प्रोटेस्ट का समर्थन बिलकुल नहीं करते हैं. हालांकि इसके बाद अक्षय कुमार को काफी ट्रोल भी किया जा रहा है. फ़िलहाल अक्ष अपनी आने वाली फिल्म गुड न्यूज के प्रोमोशन में बिजी हैं जो इसी महीने 27 दिसंबर को रिलीज़ होगी.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments