बॉलीवुड स्टार सनी देओल की इस एक्टर ने की थी जमकर पिटाई, वजह जानकर दंग रह जायेंगे आप

Image result for बॉलीवुड स्टार सनी देओल की इस एक्टर ने की थी जमकर पिटाई,दोस्तो सनी देओल अपने समय मे सभी स्टारो मे से एक थे लेकिन कुछ सालों से सनी देओल की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर लगातार फ्लॉप हो रही हैं, लेकिन उस समय मे बॉलीवुड का हर एक्टर और निर्देशक सनी के साथ फिल्में करने की तमन्ना रखता था। सनी ने अपने अब तक के करियर मे 'गदर', 'बॉर्डर', 'इंडियन' घायल' और 'घातक' जैसी कई फिल्में दी हैं, जिसे आज भी दुनिया भुला नहीं पाई है।

Third party image reference
बॉलीवुड स्टार सनी देओल का जन्म 19 अक्टूबर 1956 को हुआ था। यानि की उनकी कुल उम्र 63 साल की हो चुकी है। आपको बता दे इस एक्टर की जमकर पिटाई हुई थी।

Third party image reference
आप को बता दे सनी देओल के पिता का नाम धर्मेंद्र है। बात कुछ ऐसा था की एक बार धर्मेंद्र, बॉबी देओल और सनी देओल टीवी शो इंडियन आइडल के सेट पर पहुंचे थे। जहां धर्मेंद्र और सनी देओल ने कई मजेदार किस्से शेयर किए थे। इसी शो के दौरान धर्मेन्द्र ने खुद ही इस बात को बताया था कि एक बार मैंने सनी कि जमकर पिटाई की थी।

Third party image reference
धर्मेन्द्र ने कहने के मुताबिक सनी देओल को एक गन टॉय धर्मेंद्र द्वारा दिलवाया गया था। और उसके बाद सनी ने बंदूक को चलाते हुए, घर के सारे शीशे तोड़ दिये थे। इसी बात को लेकर धर्मेन्द्र ने कहा - की मुझे इतना गुस्सा आया कि मैंने सनी को बहुत मारा। हालांकि बाद में मैं काफी दुखी हुआ था।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments