कम ज्ञान होने की वजह से ट्रोल हो चुकें हैं यह सितारे, एक को नहीं पता था पहले प्रेसिडेंट...

दोस्तों हमारे देश में कई सारे ऐसे सितारें हैं जिन पर आज मीम बन रहें हैं और कई सारे सितारे आए दिन ट्रोल हो रहें हैं। तो आज हम आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहें हैं जो की अपनी कमजोर बुद्धि और ज्ञान के अभाव की वजह से ट्रोल हो चुके हैं। तो आइए जानते हैं उन्हीं के बारे में-
4- तापसी पन्नू

Third party image reference
तापसी साउथ की काफी महंगी और खूबसूरत कलाकारों में से एक हैं जो की बॉलीवुड में भी कई सारी फिल्मों में काम कर चुकीं हैं और प्रशंसा बटोर चुकीं हैं। तापसी आए दिन अपने ट्वीट्स के लिए ट्रोल होती रहती हैं और हाल ही में इन्हे मशहूर टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति में हिन्दू सभ्यता से जुड़े एक सवाल का जवाब ना पता होने के कारण ट्रोल होना पड़ा था। सवाल यह था कि कुंभ मेले में कुंभ का शाब्दिक अर्थ क्या होता जिस पर तापसी मौन रह गईं थीं।
Source= "Timesofindia.com"
3- अनन्या पांडे

Third party image reference
अनन्या पांडे अभिनेता चंकी पांडे की बेटी हैं जो की बॉलीवुड में कई सारी फिल्मों में काम कर चुके हैं। अनन्या ने अपने करियर की शुरुआत स्टूडेंट ऑफ थे ईयर 2 मूवी से की थी जो की फ्लॉप रही थी और उसके बाद उन्होंने पति पत्नी और वो मूवी में कार्य किया। स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के दौरान ही कपिल शर्मा के शो में अनन्या से उनका टैलेंट पूछा गया जिस पर उन्होंने कहा की वह अपनी जीभ से अपनी नाक छु सकती हैं और इसी के लिए इन्हे बहुत अधिक ट्रोल होना पड़ा।
Source= "Timesofindia.com"
2- सोनाक्षी सिन्हा

Third party image reference
ट्रोल की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा को सबसे अधिक ट्रोल किया गया है और उसकी वजह भी स्वाभाविक है। सोनाक्षी के घर नाम रामायण और उनके भाइयों का नाम लव और कुश है फिर भी जब अमिताभ बच्चन ने केबीसी के मंच पर उनसे यह सवाल किया कि हनुमान जी संजीवनी बूटी किसके लिए लाए थे तब उन्होंने गलत जवाब दिया। ट्विटर पर सोनाक्षी पर बने जोक्स आज भी पढ़े जाते हैं।
Source= "Timesofindia.com"
1- आलिया भट्ट

Third party image reference
आलिया भट्ट आज बॉलीवुड की लीडिंग अभिनेत्रियों में से एक हैं और उसकी वजह उनका हमेशा सुर्खियों में बने रहना है। आलिया से उनकी पहली फिल्म के दौरान कॉफी विथ करण शो में पूछा गया था की इस देश के पहले प्रेसिडेंट कौन थे और उन्होंने जवाब में पृथ्वीराज चौहान का नाम लिया था। उसके बाद आलिया को हर कोई जानने लगा था।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments