खूबसूरती हो तो ऐसी, बिना मेकअप भी कागज की तरह सफेद दिखी, लग रही है हूर की परी

भारतीय सिनेमा मे खूबसूरत अभिनेत्रियों की कमी नही है। बॉलीवुड के अलावा साउथ इंडस्ट्री मे भी एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियांं अभिनय करती है। और अगर बात जब साउथ की खूबसूरत अभिनेत्रियों की हो तो तमन्ना भाटिया का नाम सबसे पहले गिना जाता है।

Third party image reference
तमन्ना भाटिया उन अभिनेत्रियों मे से है जिनके पास नेचुरल ब्यूटी है जी हां तमन्ना मेकअप करें या ना करें वह हमेशा खूबसूरत और आकर्षक लगती है। इसलिए तो उनकी खूबसूरती के सामने बॉलीवुड हसीनाओं की खूबसूरती भी फीकी लगती है।

Third party image reference
अब आप तमन्ना भाटिया की इन तस्वीरों को देख लो जिसमें वह एक शख्स के साथ फोटो खींचवाती नजर आ रही है। इस दौरान तमन्ना नो मेकअप लुक मे है और बिना मेकअप किये भी वह कागज की तरह सफेद लग रही है उनका चेहरा चांद की तरह चमक रहा है। खूबसूरती की बात करें तो तमन्ना मेकअप के बिना भी हूर की परी लग रही है।

Third party image reference
तमन्ना भाटिया को सिर्फ साउथ ही नही बल्कि हिंदुस्तान की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री कहना गलत नही होगा। काम की बात करें तो तमन्ना मुख्य रूप से तमिल, तेलुगु फिल्मों मे अभिनय करने के लिए जानी जाती है। लेकिन वह हिंदी फिल्मों मे भी काम कर चुकी है। उनकी अपकमिंग हिंदी फिल्म 'बोले चुड़िया' है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments