बाप नहीं दादा के नक्शे कदम चल रहा है इस सुपरस्टार का बेटा,दिखने में है पापा की कार्बन कॉपी

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टारकिड्स है जो दिखने में बिल्कुल ही अपने पापा की कार्बन कॉपी है। आप इस लिस्ट में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सैफ अली खान के लाडले बेटे इब्राहिम अली खान को ही ले लीजिए। अमृता सिंह और सैफ का लाडला इब्राहिम अली खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है । वह आए दिन क्रिकेट ग्राउंड पर खेलता हुआ नजर आता रहता है आपको बता दें कि इब्राहिम अली खान को एक्टिंग में भी काफी इंटरेस्ट है और क्रिकेट को वह अपनी जान मानते हैं । वह अपने पापा नहीं बल्कि दादा के नक्शे कदम चल रहा है । आप सभी को पता ही होगा कि सैफ अली खान के पापा मंसूर अली खान पटौदी इंडियन क्रिकेट टीम की तरफ से खेल भी चुके हैं।

Third party image reference
इब्राहिम बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर स्टार किड में से एक है वह आए दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनते हैं । दिखने में वह बिल्कुल ही अपने पापा पर गए हैं और लोग इनको दूसरा सैफ अली खान भी मानते हैं। इब्राहिम अली खान फिलहाल तो अपने पढ़ाई पर ध्यान दे रहे हैं और टाइम जैसे ही मिलता है वैसे वह क्रिकेट के मैदान में खेलते हुए नजर आते हैं । सैफ अली खान की लाडली बेटी सारा अली खान आज एक्टिंग की दुनिया में महारत हासिल कर चुकी है और इनकी फैन फॉलोइंग करोड़ों में है । बता दे कि सारा और इब्राहिम के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है वह आए दिन अपने सोशल मीडिया पर साथ में तस्वीरें शेयर करते रहते हैं । कुछ दिनों पहले इन दोनों ने एक फोटोशूट करवाया था जिसमें वह अपनी मम्मी अमृता सिंह के साथ नजर आए थे सोशल मीडिया पर फोटोशूट को काफी पसंद भी किया गया था ।

Third party image reference
एक इंटरव्यू के दौरान सैफ अली खान ने अपने बेटे के एक्टिंग इंटरेस्ट के बारे में बताया था सैफ कहते हैं कि, 'वह अच्छा दिख रहा है, और वह आकर्षक लड़का भी है, मुझे निश्चित रूप से लग रहा है कि मेरे सभी बच्चे अभिनय में दिलचस्पी लेंगे . अभी तो इब्राहिम अली खान अपनी पढ़ाई पर पूरी ध्यान दे रहे हैं लेकिन वह जैसे ही पढ़ाई खत्म करेंगे और उनकी जो भी कुछ करने की इच्छा होगी उसका हम समर्थन करेंगे ।'

Third party image reference
आप सभी को पता ही होगा कि सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह थी जिनके दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान । बाद में सैफ ने उनसे तलाक लेकर करीना कपूर से शादी की और आज उनका एक लाडला बेटा है जिनका नाम है तैमूर अली खान ।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments