जब पतली दुबली थी तब ऐसी दिखती थी बिग बॉस की ये अभिनेत्री, वजन बढ़ने से अब हो गई गोल मटोल

दोस्तों, बिग बॉस के घर में जितना लड़ाई झगड़ा और कंट्रोवर्सी होती है शो की लोकप्रियता भी उतनी ही बढ़ती जाती है। लेकिन इस बार लड़ाई झगड़े से ज्यादा एक अभिनेत्री की क्यूटनेस लोगों का ध्यान खींच रही है। जी हां दोस्तों हमारा इशारा पंजाब से आई शहनाज़ गिल की तरफ है।

Third party image reference
शहनाज़ बिग बॉस के घर में पंजाबी तड़का लगाने में कामयाब हुई है। वो बहुत ही खूबसूरत और प्यारी है, बिग बॉस के घर में काफी मोटी काया वाली शहनाज़ पहले काफी पतली दुबली और फिट नजर आती थीं। उन्होंने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी, और बाद में पंजाबी फिल्मों में अभिनय का रुख किया।

Third party image reference
शहनाज़ की खनकदार हंसी, क्यूट आवाज और बचकाना हरकतें उन्हें सभी का दुलार दिला रही हैं। वैसे तो घर में शहनाज़ को सभी पसंद करते है और घर की सबसे एंटरटेनिंग सदस्य मानते है लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी दोस्ती सबसे खास है। जब सिद्धार्थ घर में नहीं थे तब शहनाज़ के चेहरे पर उदासी के बदल छाए रहते थे।

Third party image reference
अब सिद्धार्थ के घर में वापसी के बाद शहनाज़ की खिलखिलाती हंसी फिर से गूंजने लगी है। लेकिन सिद्धार्थ किसी बात को लेकर शहनाज़ से नाराज़ हो गए हैं तो शहनाज़ उन्हें मनाने की खूब कोशिश करती हैं। सिद्धार्थ और शहनाज़ की दोस्ती के अलावा पारस, माहिरा शहनाज़ और सिद्धार्थ की चौकड़ी भी खूब मनोरंजन कर रही है।

Third party image reference
शहनाज़ सिर्फ अपनी दोस्ती नहीं बल्कि दुश्मनी की वजह से भी कई बार चर्चा में आई। देवोलीना, रश्मि देसाई और आसिम आदि के साथ छोटी मोटी झड़प के अलावा अभिनेत्री हिमांशी खुराना के साथ उनका विवाद इस घर में काफी उछला, लेकिन कभी शहनाज़ ने हंसकर तो कभी रोकर खुद को गेम में बनाए रखा। शहनाज़ के दोस्तों ने भी उनका खूब साथ निभाया।

Third party image reference
शहनाज़ को कुछ दिन पहले तक पंजाब के अलावा कोई नहीं जानता था लेकिन बिग बॉस के घर में उनकी सादगी और होशियारी के चलते आज घर घर में लोग उनके फैन बन चुके है। शहनाज़ कई बार नॉमिनेट हुई लेकिन भारी संख्या में आए वोटों ने उन्हें शो से बाहर नहीं होने दिया। आगे भी उम्मीद है कि वो ना केवल फिनाले तक बनी रहेंगी बल्कि फेमस सेलिब्रिटीज को हराकर अगर जीत भी जाती हैं तो कोई आश्चर्य नहीं होगा।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments