प्रेगनेंट होने पर भी इस अभिनेत्री को मारता था इसका पति, नाम जानकर नहीं हो रहा यकीन

 दोस्तों अगर आप लोग फिल्म जगत और साउथ फिल्मों से जुड़ी खबरों को पढ़ना पसंद करते है तो आप हमारे चैनल को फॉलो करें. आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं जो अपने पति से बहुत तंग आकर उसने तलाक ले लिया था।

Third party image reference
जैसा की आप सभी को पता है किबॉलीवुड में ऐसी बहुत सी जोड़ियां है जो आज अपने पति संग खुशी खुशी रहती हैं लेकिन कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जो शादी करके तंग आ गए अपने पति से दूर रह रही हैं। आज के इस आर्टिकल में हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम करने वाली चाहत खन्ना है।

Third party image reference
चाहत खन्ना ने अब तक अपने अभिनय करियर में कई बड़े सितारों के साथ काम किया है। चाहत खन्ना की फिल्म थैंक यू आप लोग ने जरूर देखी होगी। इस फिल्म में चाहत खन्ना के साथ अक्षय कुमार और बॉबी देओल लीड रोल में थे। चाहत ने 2013 में अपने बॉयफ्रेंड फरहान मिर्जा के साथ शादी की थी। चाहत की शादी केवल 5 सालों तक ही चल पाई थी और 2018 में चाहत मिर्जा ने अपने पति से तलाक ले लिया था।

Third party image reference
एक इंटरव्यू के दौरान चाहत खन्ना ने अपने पति के बारे में खुलासा करते हुए कहा था कि, उनके पति और उनका परिवार बहुत शक किया करते थे और इसी शक की वजह से उनके पति फरहान मिर्जा उन्हें अक्सर पीटा करते थे। हद तो तब हो गई जब प्रेगनेंसी के दौरान भी उनका पति उन्हें खूब मारता था। उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें कमरे में बंद किया जाता था। इन्हीं हरकतों की वजह से परेशान होकर चाहत खन्ना ने तलाक ले लिया था और आज काफी खुशहाल तरीके से जी रही हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments