पति को हिट कराने के लिए अपने ही पैरों पर मार ली कुल्हाड़ी, अब नहीं करती फिल्मों में काम

दोस्तों, बॉलीवुड जगत में आज बहुत से अभिनेता और अभिनेत्रियां है, जो एक दूसरे को टक्कर देते नजर आते हैं. बहुत से अभिनेता है जो अपनी पत्नी से आगे हैं, तो वहीं कई ऐसी अभिनेत्रियां भी हैं जो अपने पति से काफी ज्यादा अमीर है. आज के इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने पति को हिट कराने के चक्कर में खुद का सफल करियर बर्बाद कर लिया.

Third party image reference
तो आइये जानते हैं विस्तार से -
दोस्तों, हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि मशहूर अभिनेत्री भाग्यश्री हैं, जो दिखने में बेहद ही खूबसूरत हैं. बीते समय की खूबसूरत अभिनेत्री भाग्यश्री को सलमान खान की पहली फिल्म 'मैंने प्यार किया' के लिए भी जाना जाता है. उनकी यह फिल्म सुपरहिट हुई थी. जिसके कारण भाग्य्श्री ने बॉलीवुड में अच्छा ख़ासा नाम कमा लिया.

Third party image reference
लेकिन अफ़सोस इस बात की है कि भाग्यश्री लम्बे समय तक बॉलीवुड में नहीं टिक पाई. उन्होंने कुछ ही बॉलीवुड फिल्मों में काम किया और उनका करियर अब ख़त्म हो गया है. वैसे बॉलीवुड के बाद उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में बहुत नाम कमाया. आपको जानकर हैरानी होगी कि भाग्यश्री की करियर खत्म होने का सबसे बड़ा कारण यह है, कि वह अपने पति को हिट करना चाहती थी.

Third party image reference
जैसा कि आपको पता होगा भाग्यश्री ने हिमालय दासानी से शादी की थी भाग्यश्री के करियर के खत्म होने का कारण उनके पति ही हैं. जी हां खबरों के मुताबिक कहा जाता है कि भाग्यश्री ने शादी के बाद दुसरे हीरो के साथ काम करने से मना कर दिया था. वह अपने पति के अलावा किसी के साथ काम नहीं करना चाहती थीं.

Third party image reference
इसलिए जब भी उनके पास फिल्म में काम करने के ऑफर आते तो वह डायरेक्टर के सामने अपनी यह शर्त रखती थी. कि वह अपने पति के साथ ही काम करेंगी. लेकिन कोई भी फिल्म मेकर अपनी फिल्म में भाग्यश्री के पति को हीरो के रूप में नहीं लेना चाहता था. जिसके कारन हर बार भाग्यश्री के हाथ ऑफर निकल जाता था. पति को हिट कराने के चक्कर में भाग्यश्री ने खुद के पैरों पे कुल्हाड़ी मारने वाला काम किया. फिर भाग्यश्री को धीरे-धीरे काम मिलना भी बंद हो गया.

Third party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments