प्रेग्नेंट होने के दौरान यह अभिनेत्रियां करती रही सीरियलों में काम, कौन है आपकी फेवरेट

आप लोगों ने जो भी सिर तक पढ़ा वह एकदम सही पढा. टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसी कहानियां है .जिससे ज्यादातर लोग अभी तक अनजान है. पर्दे के पीछे बहुत बड़ी बड़ी दुनिया छिपी हुई है .यहां से जुड़े कई बड़े किए हैं. जिनके बारे में जाकर लोगों को पता नहीं होता है, लेकिन आज हम आपको टीवी जगत की ऐसी खबरों के बारे में बताने जा रहे हैं. जो टीवी शो की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हो गई थी. अगर आप जानना चाहते हैं कि वह कौन है, तो जानने के लिए हमारे इस पोस्ट को पूरा अवश्य पढ़ें.
तो आइए जानते हैं विस्तार से:--
1.स्मृति ईरानी- दोस्तों, इस नाम को बहुत अच्छे तरीके से जानते होंगे "क्योंकि सास भी कभी बहू थी". के समय प्रेग्नेंट थी. लेकिन फिर भी उन्होंने लगातार काम किया.

Third party image reference
2. कोमोलिका गुहा ठाकुरता- दोस्तों, क्योंकि सास भी कभी बहू थी की सीरियल की शूटिंग के दौरान कोमोलिका प्रेग्नेंट हुई थी. उन्होंने इस शो के लिए बहुत बड़ा योगदान दिया है, क्योंकि प्रेग्नेंट होने के बावजूद भी कोमोलिका ने अपनी एक्टिंग को जारी रखा है.

Third party image reference
3. कनिका माहेश्वरी- दोस्तों, बहुत ही कम लोग यह जानते हैं कि सीरियल "दीया और बाती हम" के समय कनिका प्रेग्नेंट हो गई थी. प्रेग्नेंसी के समय कनिका ने इस शो में अपने काम पर ज्यादा ध्यान दिया.

Third party image reference
4. दिशा वकानी- "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" शो की यानी दिशा वकानी मनोरंजन में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वह इस सूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हो गई थी .

Third party image reference
5.निकिता आनंद- शो में सबसे बड़ी योगदान अभिनेत्री नितिका आनंद ने दिया है. इसके बाद शो में वह नकुल मेहता की मां की भूमिका में दिखाई दी थी और आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस समय नीति का के प्रेगनेंसी का तीसरा महीना चल रहा था. नितिका ने अपने प्रेगनेंसी के 3 महीने तक काम किया.

Third party image reference

यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments