यह सीन देने के बाद पूरी रात रोई थी स्मिता पाटिल, जानिये क्या थी वजह

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक कलाकार मौजूद है l आपको बता दें कि अगर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की बात की जाए तो अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के महानायक रह जाते हैं। जिन्होंने लंबे समय तक बॉलीवुड पर राज किया है l आज हम आपको अमिताभ बच्चन के एक ऐसी फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं l जिसके गाने की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री स्मिता पाटिल पूरी तरह से रोने लगी थीं।

Third party image reference
अमिताभ बच्चन अपने डायलॉग और एक्टिंग की वजह से आज भी लोकप्रिय हैं l इस समय अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति का शो होस्ट करते हुए देखे जा सकते हैं। ऊपर दी गई तस्वीर में आप साफ़ देख सकते हैं, कि जो इस गाने में नजर आ रही हैं l वह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि अभिनेत्री स्मिता पाटिल है।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आप जिस गाने की तस्वीर देख रहे हैं। वह नमक हलाल फिल्म से लिया गया था, इस फिल्म के गाने को फिल्माने के बाद अभिनेत्री स्मिता पाटिल सारी रात रोईं थीं। इसके अगले ही दिन अमिताभ बच्चन को एहसास हो गया कि स्मिता पाटिल उस सीन की वजह से काफी ज्यादा दुखी हो गई हैं। इसलिए उन्होंने स्मिता पाटिल को समझाया कि यह तो बस फिल्म के स्क्रिप्ट की डिमांड थी l जिस वजह से उन्हें ऐसा सीन करना पड़ा।

Third party image reference
अभिनेत्री स्मिता पाटिल को अमिताभ बच्चन का व्यवहार काफी अच्छा लगा और उन्हें एहसास हो गया कि उनके साथ कुछ भी गलत नहीं हुआ है l उन्होंने अगले दिन भी शूटिंग जारी रखी। अमिताभ बच्चन और स्मिता पाटिल का एक और किस्सा है जिसे जानने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे।

Third party image reference
दरअसल जब फिल्म कुली की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन का एक्सीडेंट हुआ था, उससे एक रात पहले ही अभिनेत्री स्मिता पाटिल को यह अहसास हो गया था कि अमिताभ बच्चन के साथ कुछ गड़बड़ होने वाली है। इसलिए उन्होंने अगले ही दिन अमिताभ बच्चन को फोन करके उनकी तबीयत का हालचाल लिया था, इसके बाद अमिताभ बच्चन के साथ यह जानलेवा हादसा हुआ।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments