सैफ अली खान ने को याद आयी अपनी एक्स वाइफ अमृता सिंह, कहा – ‘वही तो थी, जिसने मुझे…’


Third party image reference
बॉलीवुड का पटौदी खानदान अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहता ही है। कभी सैफ अली खान की लाडली बिटिया, तो कभी उनकी खूबसूरत पत्नी करीना कपूर, लेकिन इस बार खुद नवाब अपने बयान की वजह से चर्चा में आए हैं। जी हां, सैफ अली खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपनी एक्स वाइफ का नाम लेना नहीं भूले, जिसकी वजह से उनका ये इंटरव्यू तेज़ी से वायरल हो गया।
सैफ अली खान ने हाल ही में एक धमाकेदार इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपनी एक्स वाइफ का ज़िक्र किया। इस दौरान उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दौर पर भी खूब बातचीत की। इतना ही नहीं, उन्होंने अपने लाइफ के बड़े हिस्से के लिए अपनी एक्स वाइफ को क्रेडिट भी दिया, जिसे जानकर बेबो को जलन हो सकती है। जी हां, सैफ अली खान के मुंह से अमृता सिंह की तारीफ सुनना शायद करीना कपूर को अच्छा न लगे, लेकिन अक्सर करीना कपूर इस बात से मना करती रही है, क्योंकि उन्हें सैफ के पास्ट से कोई फर्क नहीं पड़ता।

सैफ अली खान ने अमृता को दिया क्रेडिट


Third party image reference
इंटरव्यू में सैफ अली खान ने अपनी निजी लाइफ पर बातचीत करते हुए कहा कि उन्होंने 20 साल की उम्र में अपना घर छोड़ दिया था और उस समय उन्होंने अमृता सिंह से शादी की थी। ऐसे में उस समय केवल अमृता सिंह ही थी, जिन्होंने उन्हें हर मोड़ पर संभाला। इतना ही नहीं, उन्होंने आगे कहा कि आज मैं सफल एक्टर हूं, तो वो सिर्फ अपनी एक्स वाइफ की वजह से हूं, क्योंकि उन्होंने मुझे उस समय बिजनेस एक्टिंग और सब चीज़ों के बारे में अच्छे से समझाया था और मेरा करियर निखारा था।

खुद से 12 साल बड़ी लड़की से कर ली थी शादी


Third party image reference
साल 1991 में सैफ अली खान ने सिर्फ 20 साल की उम्र में अमृता से शादी कर ली थी, जो कि उनसे 12 साल बड़ी थी। इस मौके पर उन्होंने अमृता का बहुत शुक्रिया अदा किया। बता दें कि शादी के कुछ सालों बाद ही सैफ अली खान और अमृता का तलाक हो गया, जिसके बाद सैफ अली खान ने करीना कपूर से शादी रचा ली, तो वहीं अमृता सिंह ने सिंगल मदर बनकर अपने बच्चों की परवरिश की और उन्होंने दूसरी शादी नहीं की। हालांकि, सैफ अली खान बच्चों की परवरिश के लिए अमृता सिंह को पैसे और चीज़ें देते रहते हैं।

इन फिल्मों में आएंगे नज़र


Third party image reference
निजी लाइफ से पलट सैफ अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वे फिल्म ‘तानाजी’ और ‘जवानी-जानेमन’ में नज़र आएंगे। इसके अलावा हाल ही में उनकी वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ रिलीज हुई थी, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। मतलब साफ है कि सैफ अली खान साल में एकाक फिल्में तो कर ही लेते हैं। वहीं बात अगर उनकी पत्नी की हो, तो उनके पास भी अभी दो फिल्में है। बता दें कि करीना और सैफ अली खान खानापूर्ति के लिए फिल्में नहीं करते हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments