अमिताभ के साथ इस हॉट सीन को देने के बाद रात भर रोई थी ये बॉलीवुड अभिनेत्री

दोस्तों कैसे हैं आप लोग अमिताभ बच्चन की एक बहुत ही उम्दा फिल्म नमक हलाल तो आपने जरूर देखी होगी इस फिल्म में उनकी अभिनेत्री थी स्मिता पाटिल जो बहुत ही खूबसूरत और सिंपल अभिनेत्री मानी जाती थी अमिताभ और उनके बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग दी थी ।

Third party image reference
नमक हलाल फिल्म में जब अमिताभ बच्चन शराब पीकर भीग रहे थे तो उस सीन में स्मिता पाटिल भी साड़ी पहन कर आई थी इस सीन के दौरान उनकी सारी पूरी तरह से भीग गई थी और यह सीन उस फिल्म का काफी हॉट सीन लग रहा था जब स्मिता पाटिल ने पर्दे पर इस सीन को देखा तो वह बहुत दुखी हुई और घर जाकर रात भर रोए और सो नहीं पाई ।

Third party image reference
जब अमिताभ को इस बारे में पता चला कि स्मिता पाटिल को इस सीन से बहुत परेशानी हुई और वह रात भर रोई है तो अमिताभ ने खुद जाकर स्मिता पाटिल को समझाया कि यह सिर्फ एक फिल्म थी और स्क्रिप्ट की डिमांड थी जो हम दोनों ने मिलकर निभाई और इसमें कोई भी गलत बात नहीं है तब जाकर स्मिता पाटिल मानी और उन्होंने पूरी फिल्म की शूटिंग खत्म की ।

Third party image reference
स्मिता पाटिल और अमिताभ का एक और किस्सा भी है जब कुली फिल्म में अमिताभ बच्चन को चोट लग जाती है उससे एक दिन पहले स्मिता पाटिल को यह एहसास हुआ था कि अमिताभ के साथ कुछ दुर्घटना होने वाली है और स्मिता पाटिल ने अमिताभ को फोन करके यह भी पूछा था कि तुम ठीक तो हो क्योंकि मेरा दिल घबरा रहा है और फोन करने के कुछ घंटों बाद ही उनके साथ यह जानलेवा हादसा हुआ था और उनकी जान जाते-जाते बची थी ।

Third party image reference
अमिताभ बच्चन और स्मिता पाटिल की यह केमिस्ट्री देखकर लगता है कि हो सकता है दोनों को एक दूसरे से प्यार जरूर हुआ होगा पर उस समय अमिताभ बच्चन शादीशुदा थे और स्मिता पाटिल भी बहुत ही अच्छी महिला थी यदि इन दोनों की जोड़ी बनती तो बहुत ही खूबसूरत दिखती आपको क्या लगता है कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं और ऐसी ही खबरें पानी के लिए चैनल को फॉलो जरूर कर लें, धन्यवाद ।

Third party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments