सबके सामने से निकल गए यह सितारे और लोग इन्हें पहचान ही नहीं पाए, क्या आपने पहचाना?

फिल्मों में तो आपने बॉलीवुड सितारों को डिफरेंट लुक में देखा होगा लेकिन कई बॉलीवुड सितारे ऐसा एक्सपेरिमेंट रियल लाइफ में भी कर चुके हैं। आज हम बात करेंगे उन बॉलीवुड सितारों की जो अपना हुलिया बदलकर सबके सामने से निकल गए लेकिन लोग इन्हें पहचान ही नहीं पाए। दोस्तों बॉलीवुड से जुड़ी खबरों के लिए आप हमें फॉलो जरूर करें।
पहचानो तो जानें।

Third party image reference
बॉलीवुड में इस अभिनेता को अपने डेडीकेशन के लिए जाना जाता है। फिल्मों में अपने डेडीकेशन के लिए मशहूर अभिनेता अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने के लिए अलग-अलग हथकंडे अपनाता है। अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए यह अभिनेता अपना गेटअप चेंज करके बनारस की सड़कों पर घूमा था। गौर करने वाली बात है इस दौरान लोग उन्हें पहचान ही नहीं पाए।
यह कौन है भाई

Third party image reference
तस्वीर में भिखारी के गेटअप में नजर आ रहा यह व्यक्ति बॉलीवुड का मशहूर प्लेबैक सिंगर हैं। यह सितारा फिल्मों में एक्टिंग तो नहीं करता लेकिन रियल लाइफ में एक सोशल एक्सपेरिमेंट जरूर कर चुका है। भिखारी का गेटअप रखकर मुंबई की सड़कों पर उन्होंने मधुर आवाज में गाना गाया। आते जाते लोग उन्हें देख रहे थे लेकिन पहचान नहीं पाए। तभी एक मुस्लिम लड़के ने उन्हें 8 रुपए दिए थे। यह पैसे उन्होंने आज भी अपने पास लेमिनेशन कराकर सुरक्षित रखे हैं।
थोड़ा मुश्किल है पहचान पाना

Third party image reference

Third party image reference

Third party image reference
कहते हैं यह अभिनेता जहां खड़ा हो जाता है वहां भीड़ लग जाती है। लेकिन जब वह अपना गेटअप चेंज करके अपने फैंस के बीच आए तो लोग उन्हें पहचान ही नहीं पाए। अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए वह बालों का रंग और चेहरे पर मास्क लगाकर मुंबई की सड़कों पर घूमे थे। ब्लॉग पर इस अभिनेता ने इसका विवरण लिखा और अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। अगर आप इस अभिनेता को पहचान पाए तो हमें जरूर बताएं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments