जब अमृता सिंह ने सैफ अली खान के सर पर तवा दे मारा।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान जो की अपनी कप्तानी के लिए टाइगर नाम से प्रसिद्द हुए थे और उनके बेटे सैफ अली खान भी पर्सनल लाइफ में टाइगर ही साबित हुए। बॉलीवुड में सेफ अली खान ने काजोल के साथ डेब्यू किया। लेकिन शादी अपने क्रश अमृता सिंह के साथ की जो की उम्र में सेफ से 13 साल बड़ी थी।

image sources : ThebridalboxThird party image reference
हालाँकि शादी के बाद दोनों में अलगाव हो गया और दोनों ने तलाक ले लिया। उनके दो बच्चे भी हुए। लेकिन इनके अलग होने के बाद जहां लड़की माँ के साथ तो वही बेटा पिता के साथ रहने लगे। आज अमृता अब सिंगल है तो सैफ अली खान करीना से शादी कर चुके है। लेकिन आखिर दोनों के अलगाव की वजह क्या थी?

सैफ अली खान अमृता सिंह- फोटो : file photoThird party image reference
इन दोनों के बिच के हालत ऐसे हो गए थे की साथ रहना मुश्किल हो गया था। या फिर करीना से प्यार के चलते दोनों ने अलग होने का फैसला किया। सेफ की जिंदगी में करीना के आने से पहले अमृता के रहते कुछ और भी महिलाये आई थी, जानिए आखिर क्या था दोनों के तलाक का कारण..... 

Photo - Social MediaThird party image reference
असल में जब दोनों ने शादी की थी तब अमृता सिहं का करियर टॉप पर था। तो वही सैफ अली खान संघर्ष कर रहे थे और ऐसे में शादी के बाद बच्चो के पैदा होने के बाद दोनों में अलगाव की शुरुवात हो गई। सैफ हजारो करोड़ की जायदात के अकेले मालिक थे इसलिए अय्याश थे और काम के प्रति बेपरवाह थे।

Photo - Social MediaThird party image reference
इसी बात को लेकर अमृता उनके करियर को लेकर ताने मारती थी। लेकिन जब इसी बिच माँ और बहन की एंट्री हो जाती तो अमृता उन्हें भी प्रताड़ित करती थी। एक दिन जब ये पारिवारिक कलह बढ़ गई तो गुस्से में अमृता ने सैफ के सर पर तवा दे मारा और उन्हें लहूलुहान कर दिया।

saif ali khan- फोटो : file photoThird party image reference
उसी हालत में सैफ को अस्पताल जाना पड़ा था। ये दिन उनके रिश्ते के अंत के ताबूत की आखिर कील थी। और उस दिन के बाद तलाक तय हो गया था । अमृता ने तब हर्जाने के लिए जिद की जो की शायद अनंत पूरी की गई और ऐसे दोनों का रिश्ता बड़ी ही बेदर्दी से टुटा।

Photo - Social MediaThird party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments