कभी थी खान परिवार की बहू, अब देर रात माँ-बाप के साथ ऑटो की सवारी करती दिखी ये अभिनेत्री

, बॉलीवुड हिंदी फिल्में बनाने के लिए जाना जाता है, फिल्म मेकर्स हमेशा नई-नई कहानियां ढूंढने की कोशिश करते रहते हैं। लेकिन ये कोई नहीं सोचता कि मुंबई की ये फिल्म इंडस्ट्री अपने-आप में एक गाथा है जिस पर बहुत सारी फिल्में बनाई जा सकती हैं। यहां दिल टूटते हैं, जुड़ते हैं, झगड़े होते हैं और फिर सुलझ भी जाते हैं।

Image- india.com
आज हम एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बात करने वाले हैं जो किसी वक़्त खान परिवार की बहू हुआ करती थीं। हम बात कर रहे हैं अरबाज़ खान की पूर्व पत्नी मलाइका अरोड़ा की। मलाइका अरबाज़ से तलाक की बात से उभर आई हैं और अब वह अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।

Image- indiatvnews.com
हाल ही में मलाइका ने अपना देसी अंदाज़ दुनिया को दिखाया। इतनी बड़ी स्टार होने के बाद भी मलाइका ने अपने माँ-बाप के साथ ऑटो-रिक्शा की सवारी की। आमतौर पर मलाइका अपनी महंगी लग्ज़री गाड़ी में ही सफ़र करती हैं।

Image- india.com
वह बहुत समय बाद अपने पैरेंट्स के साथ नज़र आईं, उन्होनें इस मौके को आम लोगों की तरह जी कर एन्जॉय किया। देर रात का समय था और मलाइका ने सफ़ेद रंग की लॉन्ग शर्ट पहनी हुई थी और हैट के साथ लंबे बूट्स में उनकी लुक खूब जमी।

Image- india.com
बता दें कि पिछले महीने मलाइका ने एक 5 स्टार होटल में अपना 46वां जन्मदिन मनाया था जहां बॉलीवुड के दिग्गजों ने शिरकत की थी।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments