ये पहली नहीं बल्कि दूसरी शादी है सानिया मिर्जा की बहन की,बताए कौनसा पति है ज़्यादा हैंडसम

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं सानिया मिर्जा इन दिनों अपनी बहन की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। सानिया मिर्जा दोनों ही पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर काफी चर्चा का विषय बने हुए है। आर्टिकल में अनम मिर्जा की शादी से जुड़ी बताने जा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं।
यह पहली नहीं बल्कि दूसरी शादी है सानिया मिर्ज़ा की बहन की

Third party image reference
दरअसल आपको जानकर हैरानी होगी सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा जो इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है। ये इनकी पहली नहीं बल्कि दूसरी शादी है। जी हां दोस्तों खबरों के मुताबिक अनम मिर्जा ने 15 सितंबर 2015 को हैदराबाद के एक बड़े बिजनेसमैन अकबर रसीद के साथ निकाह किया था, लेकिन रिश्ते में कुछ अनबन हुई जिसकी वजह से यह रिलेशन ज्यादा दिन तक टिक नहीं पाया और शादी के 3 साल बाद यानी 2018 में अनम मिर्जा ने तलाक दे दिया।

Third party image reference
अब एक बार फिर से 3 साल बाद दूसरी बार आनंद के हाथों में शादी की मेहंदी लगी है और आज तो निकाह भी हो गया।
कौनसा पति है ज़्यादा हैंडसम

Third party image reference
जैसा कि आप तस्वीरों में देख सकते हैं अनम मिर्जा के पहले पति की तस्वीर साफ साफ दिखाई दे रही है साथ ही साथ दूसरी तस्वीर में अनम मिर्जा के दूसरे पति यानी के अजरुदीन के बेटे असद की भी तस्वीर साफ साफ दिखाई दे रहे हैं। देखा जाए तो अनम मिर्ज़ा के दोनों ही पति दिखने में काफी हैंडसम लग रहे है। अब इन तस्वीरों को देखकर आप ही बताएं अनम मिर्जा के दोनों पति में से कौन सबसे ज्यादा हैंडसम है।
Source : uc news
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments