मां की अर्थी पर सिर पीट-पीटकर रो उठा बॉलीवुड का यह सितारा, तस्वीरें आई सामने


Third party image reference
FILMI LIFE : बॉलीवुड के मशहूर फैशन फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी की मां प्रभा रत्नानी का गुरुवार को निधन हो गया था. जिस खबर के सामने आते ही पुरे बॉलीवुड जगत में शोक छा गया था. दरशल डब्बू रत्नानी ने खुद अपने सोशल मिडिया अकाउंट से इस बात की जानकारी दी थी की, अब इस दुनिया में उनकी मां नहीं रही हैं.

Third party image reference
जानकारी के अनुसार, डब्बू रतनानी की मां लंबे समय से बीमार चल रही थीं. जिनका मुंबई की एक निजी अस्पताल में इलाज भी करवाया गया था. जिसके बाद उन्हें कुछ दिन पहले घर पर ले जाया गया था. लेकिन गुरुवार को अचानक उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कहा था.

Third party image reference
खबरों के मुताबिक आज शुक्रवार को दोपहर में डब्बू रतनानी की मां का अंतिम संस्कार सांता क्रूज स्थित हिंदू शमशान घाट में अंतिम संस्कार किया गया था. जहां से हाल ही में सोशल मिडिया के जरिये कुछ तस्वीरें सामने आई हैं.

Third party image reference
जिन तस्वीरों में आप देख सकते हो की, डब्बू रत्नानी अपनी मां की अर्थी पर अपना सिर पीट-पीटकर रो रहे हैं. जिन्हे देखकर लगता हैं की, मां के निधन से उन्हें बहुत ही बड़ा सदमा पहुंचा हैं. फिर भी ठंडे कलेजे से उन्होंने अपनी मां को अंतिम विदाई दी थी.

Third party image reference
दूसरी कुछ तस्वीरों में डब्बू रत्नानी इस दुख घटना में शोक जताते दिख रहे हैं. डब्बू रतनानी हर साल नए और अलग अंदाज में कैलेंडर लॉन्च करते हैं. जिसमे हर साल बॉलीवुड का नया चेहरा देखने को मिलता हैं.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments