कभी सब्जी की दुकान पर इस अभिनेत्री की पीठ थपथपाई थी रेखा ने, आज बन गई सबसे बड़ी अभिनेत्री

। आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जिस अभिनेत्री की पीठ कभी रेखा ने थपथपाई थी और कहा था ऑल द बेस्ट। तो चलिए शुरू करते हैं।

Third party image reference
आप जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की सबसे सुंदर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय है। ऐश्वर्या राय ने फिल्म और प्यार हो गया से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। आज वह बॉलीवुड की सबसे सुंदर अभिनेत्री में से एक है। उन्होंने मिस वर्ल्ड का खिताब भी हासिल किया है।

Third party image reference
शुरुआती दिनों में ऐश्वर्या राय केवल विज्ञापनों में ही अभिनय किया करती थी। फिर एक दिन वह ग्रोसरी दुकान पर मशहूर अभिनेत्री रेखा से मिली। रेखा ने उन्हें पहचान लिया और उनकी पीठ थपथपाई और कहा ऑल द बेस्ट। इसके बाद ऐश्वर्या का मनोबल बढ़ा और वह फिल्मों में अभिनय करने लगी। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और सफलता की सीढ़ियां चढ़ती ही चली गई।

Third party image reference
बात करें ऐश्वर्या राय के वर्क फ्रंट की, तो फिलहाल वह किसी फिल्म में नजर नहीं आ रही है। उनकी आखिरी फिल्म आई थी जिसका नाम था ए दिल है मुश्किल। जिसमें वह रणबीर कपूर के साथ नजर आई थी। यह फिल्म 28 अक्टूबर 2016 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म को डायरेक्ट किया था करण जोहर ने।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments